शाहरुख खान अबराम के साथ दिल्ली में दिवाली सेलिब्रेट करेंगे

बॉलीवुड इंडस्ट्री में दिवाली के जश्न की धूम मची हुई है. फिल्मी सितारे अपने-अपने अंदाज में दिवाली के त्योहार का जश्न मना रहे हैं. बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान भी यूं तो हर बार अपने बी टाउन के फ्रेंड्स के साथ दिवाली सेलिब्रेट करते हैं. लेकिन नई रिपोर्ट्स के मुताबाकि, इस बार शाहरुख खान स्पेशल तरीके से अपने लिटिल मंचकिन अबराम के साथ दिल्ली में दिवाली सेलिब्रेट करेंगे.

शाहरुख खान दिवाली के मौके पर एक इवेंट अटेंड करने अपने छोटे बेटे अबराम के साथ दिल्ली पहुंचे हैं. इसी के साथ शाहरुख इस बार दिवाली का त्योहार दिल्ली में रहकर ही अपने बेटे के साथ सेलिब्रेट करेंगे.

रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख अपने नन्हे बेटे अबराम को दिल्ली की धमाकेदार दिवाली से रूबरू कराना चाहते हैं. शाहरुख ने जिस तरह कई सालों तक दिल्ली में रहकर त्योहारों का लुत्फ उठाया है उसी तरह वो अपने बेटे को भी दिल्ली में होने वाली त्योहारों की धूम का एक्सपीरियंस कराना चाहते हैं.

इस बारे में बात करते हुए शाहरुख ने कहा- मैं अपने लिटिल सन (अबराम) के साथ यहां आया हूं. मैं उसे पूरी सिटी घुमाउंगा और दिल्ली की दिवाली की रौनक दिखाउंगा. मुझे ऐसा लगता है दिवाली, दशहरा और होली का त्योहार जिस तरह दिल्ली में मनाया जाता है वैसा कहीं और नहीं होता है या फिर मेरा ये अपना लगाव है कि मुझे ऐसा लगता है

Related Articles

Back to top button