BSNL ने किया ये बड़ा ऐलान जल्द ही जारी होगा ये नया प्लान

भारत में इस वक़्त बड़ी से बड़ी कंपनियों के डाटा प्लान मजूद है, जिससे यूजर्स को डाटा व कालिंग दोनों कि सुविधा मिल रही है. इतना ही नहीं यूजर्स अपनी जरूरत के अनुसार से रिचार्ज पैक चुन सकते हैं. वही इस कड़ी चुनौती में भारत संचार निगम यानी बीएसएनएल (BSNL) ने अपना अब तक का सबसे शानदार प्रीपेड प्लान टेलीकॉम बाजार में उतारा है.

कंपनी के उपभोक्ताओं को इस रिचार्ज पैक में 200 जीबी डाटा दें रहा है. लेकिन इस पैक को कुछ चुनिंदा सर्कल्स में उपलब्ध जायेगा. बीएसएनएल के शानदार प्रीपेड प्लान बीएसएनएल ने इस प्लान की 698 रुपये कीमत रखी है. यूजर्स को इस रिचार्ज पैक में सिर्फ 200 जीबी डाटा मिलेगा. वॉयस कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा नहीं दी जाएगी. वहीं, कंपनी के इस प्लान को यूजर्स 180 दिनों तक इस्तेमाल कर सकेंगे. यहां 180 दिनों का मतलब छह माह के लिए.

सूत्रों का कहना है कि कंपनी ने इस प्लान को खास इंटरनेट उपयोग करने वाले यूजर्स के लिए निकाला है. वहीं, ग्राहक कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से भी रिचार्ज करा सकेंगे. फिलहाल, यह रिचार्ज प्लान तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में उपलब्ध है. सूत्रों की मानें तो कंपनी जल्द ही इस डाटा पैक को देश के अन्य राज्यों में पेश करेगी. इस तारीख को हो जाएगा बंद वही बीएसएनएल ने इस प्लान को कम समय के लिए जारी किया है. रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी 698 रुपये वाले प्लान को 15 नवंबर को बंद होगा.

सूत्रों की मानें तो बीएसएनएल और एमटीएनएल के विलय के बाद यूजर्स को नए ऑफर्स मिलेंगे. BSNL का रिचार्ज प्लान बीएसएनएल ने ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को अपने साथ जोड़ने के लिए 187 रुपये के प्लान को टेलीकॉम मार्केट में उतारा है. ग्राहकों को इस रिचार्ज पैक में 250 मिनट और प्रतिदिन 3 जीबी डाटा मिलेगा.

Related Articles

Back to top button