Huawei के नए टैबलेट पंच-होल डिस्प्ले के साथ जल्द देगा बाजार में दस्तक

 Huawei के नए टैबलेट को लेकर पिछले दिनों चर्चा थी कि ये डिवाइस MediaPad M7 नाम से दस्तक दे सकता है। लेकिन अब खबर है कि कंपनी के अपकमिंग टैबलेट को MatePad Pro नाम से लॉन्च किया जा सकता है। जो कि पंच-होल डिस्प्ले डिजाइन के साथ लॉन्च होने वाला कंपनी का पहला टैबलेट होगा। इसके अलावा डिवाइस में Stylus की भी सुविधा दी जाएगी। वहीं MatePad Pro टैबलेट को लेकर कुछ लीक्स सामने आए हैं जिनमें इसके डिजाइन और फीचर्स का खुलासा किया गया है।

लीक्स्टर Evan Blass ने ​ट्वीटर के जरिए कंपनी के अप​कमिंग टैबलेट MatePad Pro के आधिकारिक नाम के साथ ही इसके कुछ फीचर्स की जानकारी दी है। सामने आई रिपोर्ट के अनुसार इस डिवाइस के लेफ्ट साइड में पंच होल कैमरा फीचर दिया गया है। टैबलेट में पिल शेप्ड ड्यूल रियर कैमरा सेटअप, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और यूएसबी टाइप सी पोर्ट जैसे फीचर्स की सुविधा दी गई है।

इससे पहले 91mobiles ने भी MatePad Pro से जुड़ी कुछ जानकारी शेयर की थी। जिसके अनुसार इस टैबलेट को Kirin 990 चिपसेट पर पेश किया जा सकता है। इसमें 8 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल मेमोरी दी जा सकती है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि MatePad Pro टैबलेट को कंपनी अगले साल फरवरी में आयोजित होने वाले MWC 2020 इवेंट में पेश कर सकती है। इसके अलावा अन्य लीक्स पर नजर डालें तो इस डिवाइस में मैग्नेटिक कीबोर्ड के साथ stylus सपोर्ट भी दिया जा सकता है। यह डिवाइस बाजार में व्हाइट कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा।

टैबलेट के अलावा Huawei जल्द ही Nova 5 स्मार्टफोन का अपग्रेड वर्जन Nova 6 बाजार में उतार सकती है। जो कि पिछले दिनों ही ऑनलाइन सर्टिफिकेशन वेबसाइट 3C पर लिस्ट किया गया है। जहां दी गई जानकारी के अनुसार इसमें 40W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ ही 4G और 5G दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा इस फोन में पंच-होल डिस्प्ले की भी सुविधा उपलब्ध होगी।

Related Articles

Back to top button