म्यूजिक के शौकीनों को Amazon दे रहा सौगात, सस्ते में ब्लूटूथ स्पीकर्स खरीदने का मौका

वो जमाना गया जब घर में बड़े-बड़े स्पीकर्स के साथ CD डेक रहते थे। आजकल लोगों को पोर्टेबल गैजेट्स ज्यादा पसंद आने लगे हैं। इसलिए ब्लूटूथ स्पीकर्स ट्रेंड में हैं, ऐसा कहना गलत नहीं होगा। पोर्टेबल होने के साथ-साथ इन स्पीकर्स का साउंड और वॉल्यूम दोनों अच्छे होते हैं। इन्हे आप ट्रेवलिंग के समय भी इस्तेमाल कर सकते हैं और छोटी-मोटी पार्टी की जान भी बन सकते हैं। अगर आप भी म्यूजिक के शौकीन हैं, तो हम आपके लिए कुछ अच्छे और कम कीमत के स्पीकर्स की लिस्ट लेकर आए हैं।

JBL GO Portable Wireless Bluetooth Speaker with Mic : JBL के स्पीकर्स की सौंफ क्वालिटी काफी अच्छी होती है। इस स्पीकर को यूजर्स ने 4.5 स्टार रेटिंग दी है। इस प्रोडक्ट को Amazon choice में लिस्ट भी किया गया है। MRP 2699 के इस प्रोडक्ट को Amazon से 41 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 1599 में खरीदा जा सकता है। इस डील को 56 प्रतिशत लोग क्लेम कर चुके हैं। इसे कई कलर ऑप्शंस में खरीदा जा सकता है।

Portronics PICO Bluetooth 5.0 Personal Mini Portable Stereo Speaker: 3W के इस ब्लूटूथ स्पीकर को यूजर्स ने 4 स्टार रेटिंग दी है। इस प्रोडक्ट को Amazon choice के तहत लिस्ट किया गया है। MRP 999 के इस स्पीकर को Rs 549 में खरीदा जा सकता है। यह 3 कलर्स में खरीदा जा सकता है। इसके साथ 1 साल की वारंटी मिलती है।

 

Ion Audio Party Starter MK II Bluetooth Speakers : यह स्पीकर बीट सिंक लाइट शो के साथ आता है। यानी की म्यूजिक की बीट्स के अनुसार इस स्पीकर की लाइट्स काम करेंगी। पार्टी के लिए यह अच्छा विकल्प है। इसमें म्यूजिक के साथ डार्क रूम में लाइट्स शो के साथ अच्छा गेट-टुगेदर किया जा सकता है। इस स्पीकर को यूजर्स ने 4 स्टार रेटिंग दी है। इस प्रोडक्ट को Amazon choice के तहत लिस्ट किया गया है। MRP 1790 के इस स्पीकर को 67 प्रतिशत डिकाउन्ट के साथ Rs 590 में खरीदा जा सकता है।

boAt Stone 200 Portable Bluetooth Speakers: Boat के इस ब्लूटूथ स्पीकर को यूजर्स द्वारा काफी पसंद किया गया है। यूजर्स ने इसे 4.5 स्टार रेटिंग दी है। इस प्रोडक्ट को Amazon choice में लिस्ट किया गया है। MRP 2990 के इस प्रोडक्ट को Amazon से 60 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 1199 में खरीदा जा सकता है। तीन कलर्स में उपलब्ध इस स्पीकर के साथ 1 साल की वारंटी मिलती है और यह डस्ट और वॉटर प्रूफ है।

iBall MusiPlay A1 Wireless Ultra-Portable Bluetooth Speakers: iBall के ये स्पीकर कई कलर ऑप्शंस में उपलब्ध हैं। यूजर्स ने इसे 3.5 स्टार रेटिंग दी है। इस प्रोडक्ट को Amazon choice के तहत लिस्ट किया गया है। MRP 999 के इस ब्लूटूथ स्पीकर को 30 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 699 में खरीदा जा सकता है।

Related Articles

Back to top button