Bigg Boss 13 में इस हफ्ते एक नहीं दो नहीं बल्कि तीन कंटेस्टेंट घर से हो सकते हैं बेघर

‘बिग बॉस 13’ दिन-ब-दिन और रोमांचक होता जा रहा है। घर में एक साथ पांच कंटेस्टेंटवाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाले हैं। इसके साथ ही इस हफ्ते एक नहीं, दो नहीं, बल्कि तीन कंटेस्टेंट घर से बेघर हो सकते हैं। वो भी तीन लड़कियां। इस हफ्ते टिकट टू फिनाले टास्क ‘बीबी होम डिलीवरी’ जीतकर पारस छाबड़ा और माहिरा फिनाले में पहुंच चुके हैं। लेकिन जैसा की सलमान ने वीकेंड का वार में हिंट दी थी की आधा घर खाली होने वाला है। इस हफ्ते कुछ ऐसा ही होने वाला है।

खबरों की मानें तो इस हफ्ते सिद्धार्थ शुक्ला की सबसे बड़ी ‘दुश्मन’ रश्मि देसाई, बहू बनी बेब्स देवोलीना भट्टाचार्जी और न्यूज एंकर शेफाली भग्गा शो से बाहर चली जाएंगी। लेकिन इसमें भी एक ट्विस्ट होगा। तीनों में से कोई एक लड़की घर से बाहर तो जाएगी, लेकिन सीक्रेट रूम में। उसके बाद वो फिर से शो में वापस लौट आएगी। अब तीनों में से वो कौन सी लड़की होगी जो सीक्रेट रूम में जाएगी ये तो एपिसोड में ही पता चलेगा।

इसके अलावा घर में 6 कंटेस्टेंट हिन्दुस्तानी भाऊ, तहसीन पूनावाला, खेसारी लाला यादव, शेफाली जरीवाला, अरहान खान और हिमांशी खुराना की वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है। इनमें में तीन लोग शेफाली, तहसीन और खेसारी फिलहाल सीक्रेट रूम में बंद घरवालों का गेम देख रहे हैं। उम्मीद है इस हफ्ते सारे कंटेस्टेंट घर में अंदर पहुंच जाएंगे। कुल मिलाकर देखा जाए तो बिग बॉस अब और जबरदस्त होने वाला है।

Related Articles

Back to top button