शाहरुख खान के लिए फैंस की दीवनगी कैसी है ये शब्दों में मुश्किल होगा बयां कर पाना

बॉलीवुड के ‘बादशाह’ यानी शाहरुख खान के लिए फैंस की दीवनगी कैसी है ये शब्दों में बयां कर पाना भी मुश्किल होगा। अपने फेवरेट एक्टर की एक झलक पाने के लिए उनके घर ‘मन्नत’ के बाहर हज़ारों की भीड़ जमा रहती है। आलम ये है कि अगर कोई मुंबई घूमने भी आता है तो शाहरुख का घर देखने बिना नहीं जाता है। लोग उनके घर के बाहर सेल्फी लेते हैं, उनके घर के बाहर बस इस उम्मीद में खड़े रहते हैं कि शायद उनकी एक झलक देखने को मिल जाए।

ऐसे में अगर ‘किंग खान’ का जन्मदिन होतो रातभर हज़ारों फैंस का ‘मन्नत’ के बाहर जुटना ज़ाहिर सी बात है। शाहरुख आज अपना 54वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास दिन पर उन्हें देशभर से बधाईयां मिल रही हैं। सेलेब्स से लेकर फैंस तक हर कई अपने फेवरेट एक्टर को अपने अंदाज में जन्मदिन की बधाई दे रहा है। सोशल मीडिया पर #HappyBirthdayShahRukhKhan ट्रेंड कर रहा है। हर तरफ शाहरुख की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। शाहरुख का बर्थडे मानो उनके फैंस के लिए जश्न का दिन हो गया है। और ये जश्न 1 नवंबर की रात को उनके घर के बाहर भी हुआ।

https://www.instagram.com/p/B4VZvf9HcQH/?utm_source=ig_embed

शाहरुख के जन्मदिन पर हज़ारों की संख्या में फैंस आधी रात को उनके घर के सामने डटे रहे। इस मौके पर कोई उनके पोस्टर लेकर पहुंचा था तो कोई उन्हें देखने के लिए बेताब था। तो शाहरुख ने भी अपने फैंस को निराश नहीं किया और उनसे अपनी बालकनी में आए। शाहरुख ने अपनी बालकनी से सबको हाय बोला और ढेर सारा प्यार दिया। शाहरुख को अपने सामने देख लोग ज़ोर-ज़ोर से शोर मचाने लगे। इस पूरे जश्न की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/B4Va9UVHfXX/?utm_source=ig_embed

Related Articles

Back to top button