बालो के कंडीशनर के और भी है ब्यूटी बढ़ाने में इस्तेमाल, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आपने अनेक प्रकार के ब्यूटी हैक्स के बारे में सुना होगा लेकिन आज हम आपके साथ जिस ब्यूटी हैक्स को शेयर करने जा रहे है उसे जानकार आप हैरान हो जाएंगे जी हाँ ये है बालो को सिल्की और shinny  बनाने वाले कंडीशनर के इस्तेमाल से जुड़ा हुआ बालों को सिल्की और स्मूद बनाने के लिए कंडीशनर का इस्तेमाल करना लगभग सभी जानते हैं। शैंपू के बाद बालों को ड्राई होने से बचाने के साथ ही कंडीशनर से शाइन भी आती है। आज तक आपने कंडीशनर का इस्तेमाल केवल बालों पर किया  होगा। लेकिन इसके अनेक इस्तेमाल से आप अपनी कई ब्यूटी सम्बंधित समस्याओ से निजात पा सकती है आइये जानते है। …

मेकअप ब्रश :कंडीशनर की मदद से मेकअप ब्रश को बड़ी आसानी से साफ किया जा सकता है। मेकअप के मुलायम ब्रश को साफ करने के लिए कुछ बूंद कंडिशनर की गर्म पानी में डाल कर उसमें ब्रश को डुबो दें। थोड़ी  ही देर में ब्रश बिल्कुल साफ हो जाएगा।

शेविंग के लिए: अंडरआर्म्स या पैरों के बाल हटाने के लिए अक्सर लड़किया शेविंग का सहारा लेती है। लेकिन अगर इमरजेंसी में घर में शेविंग क्रीम खत्म हो गई है तो परेशान होने की जरूरत नहीं हैं। कुछ बूंद कंडीशनर की लेकर पैरों पर या आर्मपिट पर लगाएं और फिर शेव करें। बिना शेविंग क्रीम के शेव करने का ये बहुत ही अच्छा फार्मूला है।

माइल्ड डिटर्जेंट  :बहुत ही मुलायम कपड़ों को जिन्हें खास देखभाल की जरूरत होती है। जैसे अंडरगार्मेट्स या ऊनी कपड़ों को धोने के लिए कंडीशनर एक बढ़िया विकल्प है। गर्म पानी में तीन-चार बूंद कंडीशनर की डालें और आपका माइल्ड डिटर्जेंट तैयार है।

Related Articles

Back to top button