खूबसूरती की परिभाषा पर बोलीं यामी गौतम, कहा- ‘मुझे खुशी है कि वक्त बदल…’

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री यामी गौतम ने हाल ही में इस बात को माना है कि, ”अब गोरा रंग खूबसूरती का मापदंड नहीं रह गया हैं.” जी हाँ, बीते कई सालों से एक मशहूर फेयरनेस क्रीम ब्रांड के साथ जुड़ीं बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम ने हाल ही में कहा कि, ”उन्हें इस बात की खुशी है कि वक्त के साथ-साथ खूबसूरती की परिभाषा बदल गई है और अब गोरा रंग खूबसूरती का मापदंड नहीं रहा है.”

जी हाँ, दरअसल यामी की आने वाली फिल्म ‘बाला’ भी खूबसूरती को संबोधित करती है, और यह फिल्म वक्त से पहले गंजे हुए एक युवक और एक सांवली रंग की लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है. ऐसे में इस फिल्म के इन दोनों किरदारों को आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर ने निभाया है और इस बारे में बात करते हुए यामी ने कहा कि, ””सोशल मीडिया और फिल्में उन्हीं चीजों को उजागर करती है जो सदियों से हमारे चारों ओर विद्यमान है.”

इसी के साथ उन्होंने कहा, ”उस वक्त इन एड फिल्मों को बनाने की वजह भी यह थी. उस वक्त खूबसूरती की परिभाषा यह थी कि एक अच्छा दूल्हा और एक अच्छी नौकरी के लिए एक लड़की का गोरा होना जरूरी है. मुझे खुशी है कि वक्त बदल गया है और खूबसूरती की परिभाषा पर बातचीत शुरू हो गई है.” आप सभी को बता दें कि यामी एक बेहतरीन अदाकारा है और वह खूबसूरती के मामले में सभी को पीछे छोड़ देती हैं. यामी का नाम उनके फिल्म के को-स्टार पुलकित सम्राट के साथ जुड़ चुका है.

Related Articles

Back to top button