बिहार में अपराधियों का मनाेबल इतना बढ़ गया कि अब वे मंत्री के बेटे व भतीजे को भी पीट रहे…

बिहार में अपराधियों का मनाेबल इतना बढ़ गया है कि अब वे मंत्री के बेटे व भतीजे को भी पीट रहे हैं। ऐसा हुआ है गन्ना विकास मंत्री बीमा भारती के बेटे व भतीजे के साथ। घटना के सिलसिले में 10 लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई गई है।

सड़क पर गाड़ी रोककर की मारपीट

मिली जानकारी के अनुसार बीमा भारती के बेटे राज कुमार अपने चचेरे भाई संजय कुमार के साथ शनिवार को अपनी स्‍कॉर्पियो गाड़ी से नवगछिया स्टेशन गए थे। वहां से लौटकर वे चौसा थानाक्षेत्र के भटगामा होते हुए पूर्णिया जा रहे थे। इसी दौरान चौसा के पूर्व मुखिया व राजद के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष सुशील यादव के भतीजे सहित अन्य लोगों ने उन्‍हें गाड़ी रोककर बाहर खींचकर पीटा। उन्‍होंने लूटपाट करते हुए फायरिंग की तथा हत्‍या की नीयत से हमला किया। इसे  लेकर घायल राज कुमार के पिता व मंत्री बीमा भारती के पति अवधेश मंडल ने सुशील यादव के भतीजे सहित 10 लोगों पर एफआइआर दर्ज कराई गई है।

मंत्री के पुत्र पर भी एफआइआर दर्ज

दूसरी ओर मंत्री के पुत्र पर भी एफआइआर दर्ज कराई गई है। इस एफआइआर में चिक्कू कुमार ने कहा है कि वे लोग छठ के सायंकालीन अर्घ्‍य के लिए घाट जा रहे थे कि इसी दौरान तेज गति से आ रही स्कॉर्पियो ने उनकी मां को ठोकर मार दी। चालक को कहने पर कि क्यों अनियंत्रित ढंग से वाहन चला रहे हो, गाड़ी में बैठे राज कुमार ने उतरकर मारपीट शुरू कर दी। उनके भांजे को भी गाड़ी में बिठाने का प्रयास किया। इसके बाद फायरिंग करते हुए लूटपाट की।

मंत्री बोलीं: बेटे की हत्या की थी साजिश

मंत्री बीमा भारती छठ व्रत के सिलसिले में इन दिनों पूर्णिया गईं हैं। घटना को लेकर उन्होंने कहा कि अपराधी राइफल आदि से लैसे थे। बीमा भारती ने पूछा कि क्‍या सड़क पर गाड़ी चलाना मना है? क्‍या बच्‍चे को इस बेदर्दी से मारा जाता है? उन्‍होंने कहा कि उनके बेटे की हत्‍या की साजिश रची गई थी। मंत्री के पति अवधेश मंडल ने कहा कि जब तक आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं होगी, तब तक वे आंदोलन करेंगे।

पुलिस ने बताया मामूली घटना

घटना को लेकर डीएसपी सीपी यादव ने कहा कि उन्होंने मामले की जांच की है। ग्रामीणों से पूछताछ की गई। फायरिंग नहीं हुई है। मामूली विवाद है, जिसे बेवजह तूल दिया जा रहा है।

नीतीश सरकार में कद्दावर मंत्री हैं बीमा भारती

विदित हो कि बीमा भारती के पति अवधेश मंडल की छवि एक बाहुबली नेता की है। बीमा भारती बिहार की नीतीश सरकार में कद्दावर मंत्री हैं।

Related Articles

Back to top button