लड़ाई पर आधारित फ़िल्म पानीपत को देख अक्षय कुमार ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

पानीपत की तीसरी तीसरी लड़ाई पर आधारित फ़िल्म पानीपत का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज़ कर दिया गया। इतिहास के पन्नों से निकली इस वॉर ड्रामा में अर्जुन कपूर ने मराठा सेना के सरदार सदाशिव राव भाऊ का किरदार निभाया है, जबकि संजय दत्त अहमद शाह अब्दाली के रोल में हैं, जो अफ़गानिस्तानी आक्रमणकारी थी। आशुतोष गोवारिकर निर्देशित फ़िल्म को सोशल मीडिया में काफ़ी सराहा जा रहा है और कई सेलेब्स ने इसकी तारीफ़ की है।

हाउसफुल 4 में बाला का किरदार निभा चुके अक्षय कुमार ने पानीपत के ट्रेलर की जमकर तारीफ़ की है। उन्होंने ट्वीट किया है- युद्ध फ़िल्मों का हमेशा से फैन रहा हूं और इस जॉनर में आशुतोष गोवारिकर टॉप पर हैं। अर्जुन लड़ाके लग रहे हैं, कृति सनोन ने अपना काम बख़ूबी किया है और संजय दत्त परफेक्ट विलेन बने हैं। बता दें कि कृति सनोन हाउसफुल 4 में अक्षय कुमार की लीडिंग लेडी बन चुकी हैं। कृति का यह पहला ऐतिहासिक किरदार है।

ख़ुद अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान बनकर इतिहास की सैर करने वाले हैं, जो अगले साल रिलीज़ होगी। दाराशिकोह पर बेस्ड फ़िल्म तख़्त बना रहे करण जौहर ने ट्रेलर की जमकर सराहना की है। करण ने लिखा है- पानीपत का ट्रेलर जादुई और ज़बर्दस्त है। आशुतोष गोवारिकर ने बढ़िया काम किया है और भावनाओं को सही तरह से ज़ाहिर किया है। अर्जुन कपूर की ताक़त और धैर्य, कृति सनोन की ख़ूबसूरती, संजय दत्त के किरदार की कुटिलता और जादू। निर्देशेक कुणाल कोहली ने इसके लिए आशुतोष गोवारिकर को बधाई दी है।

इंस्टाग्राम पर अर्जुन ने ट्रेलर शेयर किया है, जिस पर सेलेब्स लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। फ़राह ख़ान ने अर्जुन को सलाह देते हुए लिखा कि यह फोन पर शेयर करने वाला ट्रेलर नहीं है, यह बड़े पर्दे वाला है। निर्देशक शशांक खेतान ने ट्रेलर को बेहतरीन बताया है। आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने भी पानीपत के ट्रेलर की तारीफ़ की है।

पानीपत 6 दिसम्बर को रिलीज़ हो रही है। फ़िल्म में ज़ीनत अमान और मोहनीश बहल भी अहम किरदारों में दिखेंगे।

Related Articles

Back to top button