आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले में एक छात्र ने अपने हॉस्टल के कमरे में कर ली आत्महत्या….

आंध्र प्रदेश में कॉलेज के एक छात्र ने अपने हॉस्टल के कमरे में आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने वाला छात्र इंटर प्रथम वर्ष में पढ़ रहा था। यह घटना कृष्णा जिले के एक जूनियर कॉलेज की है। छात्र ने मंगलवार को कॉलेज में अपने छात्रावास के कमरे में आत्महत्या कर ली।

भवानीपुरम पुलिस के अनुसार, छात्र की पहचान गुंटूर जिले के टडेपल्ली गांव के ऑटो चालक शिवकोटी रेड्डी के पुत्र गतला रमनजनेय रेड्डी के रूप में मंगलवार को छात्र अपने कॉलेज भी नहीं गया। जब उसके दोस्तों और हॉस्टल के कर्मचारी उससे मिलने हॉस्टल पहुंचे तो उसका कमरा बंद मिला। पुलिस के मुताबिक जब कर्मचारियों ने दरवाजा तोड़ा तो उन्हें छात्र छत पर लगे पंखे से लटका पाया गया।

इसके बाद हॉस्टल के कर्मचारियों ने छात्र को आंध्रप्रदेश के गोल्लापुड़ी में अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद बाद कॉलेज प्रबंधन ने छात्र के अभिभावकों और पुलिस को इसकी सूचना दी। छात्र के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और दंड प्रक्रिया संहिता (संदिग्ध मौत) की धारा 174 के तहत मामला दर्ज किया गया है। भवानीपुरम पुलिस स्टेशन के सर्कल इंस्पेक्टर मोहन रेड्डी मामले की जांच कर रहे हैं।

धनबाद में छात्र ने की आत्महत्या

इससे पहले झारखंड के धनबाद के खरखरी ओपी क्षेत्र के मधुबन स्थित बंगलाधौड़ा कॉलोनी निवासी अमृत रजवार के 23 वर्षीय पुत्र डेगलाल रजवार ने मंगलवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक वाहन चालक था। वह अपने परिजनों से अलग एक कमरे में रहकर गुजर बसर करता था। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया। वह अविवाहित था। डेगलाल ने आत्महत्या क्यों की, इसका कारण पता नहीं चल पाया है। घटना से कुछ देर पहले लोगों ने उसे आसपास ही टहलते देखा था। सुबह करीब 10 बजे दरवाजे खटखटाया, लेकिन दरवाजा नहीं खुलने पर संदेह हुआ।

Related Articles

Back to top button