मिलिंद सोमन इन दिनों अपनी वाइफ अंकिता कुंवर के साथ खूबसूरत वादियों का उठा रहे लुत्फ…….

 इंडिया के सबसे फिट मॉडल में से एक मिलिंद सोमन अपनी फिटनेस से हमेशा से ही सबके लिए एक मिसाल कायम करते रहते हैं। मिलिंद की फोटो और वीडियोज़ देखकर अंदाज़ा लगाना भी मुश्किल है कि वो अपने 54 साल पुरे कर लिए हैं। मिलिंद अपने साथ साथ अपनी वाइफ अंकिता की भी तस्वीरें शेयर करते हैं।

हाल ही में मॉ़डल और एक्टर मिलिंद सोमन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो अपनी वाइफ अंकिता कुंवर के साथ खूबूसरत नज़ारों और लहरों का आनंद ले रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए मिलिंद ने लिखा है, पेनगोंग में 14000 फीट की ऊंचाई में अंकिता के साथ वॉक कर रहा हूं, जितना ज्यादा में भारत में घूमता हूं, वैसे ही पता चलता है कि ये देश कितना खूबसूरत है, और हर जगह तुम्हारे साथ और खूबसूरत लगती है अंकिता।C

वीडियो में अकिंता और मिलिंद एक दूसरे का हाथ थामे हुए खूबसूरत वादियों और पानी के किनारे आ रही लहरों का लुत्फ उठाते नज़र आ रहे हैं। वीडियो में मिलिंद अपनी वाइफ को किस करते हुए भी दिखे। आपको बता दें कि मिलिंद अकसर अपनी वाइफ अंकिता के साथ बिताए हुए खूबसूरत पलों की फोटोज़ और वीडियोज़ शेयर करते रहते हैं।

https://www.instagram.com/p/B4wXWu4nx1F/?utm_source=ig_embed

Related Articles

Back to top button