राहुल गांधी की टिप्पणी को लेकर भाजपा और कांग्रेस पार्टी के खिलाफ देशव्यापी विरोध प्रदर्शन करने जा रही….

राफेल मामले में पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ चौकीदार चोर है वाले बयान पर सुप्रीम कोर्ट ने राहुल गांधी की माफी को गुरुवार को भले ही मंजूर कर दिया हो लेकिन भाजपा इस मुद्दे पर राहुल गांधी को फिर से घेरने की तैयारी कर रही है। राफेल फैसले पर राहुल गांधी की टिप्पणी को लेकर भारतीय जनता पार्ट कल कांग्रेस नेता राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी के खिलाफ देशव्यापी विरोध प्रदर्शन करेगी। समाचार एजेंसी एएनआइ ने इस बात की जानकारी दी है।

बता दें, भाजपा ने कल इस फैसले के बाद ही अपना रुख साफ कर दिया था कि वह चाहते हैं कि राहुल गांधी पूरे देश से माफी मांगे। इसको लेकर अब भाजपा आक्रामक रुख अपना रही है।

राफेल विमान सौदे पर राहुल गांधी के बयान पर सुप्रीम कोर्ट ने उनकी माफी को मंजूर करते हुए उनके खिलाफ दायर मानहानि के केस को खारिज कर दिया। गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट ने राहुल गांधी अवमानना केस पर सुनवाई करते हुए फैसला सुनाया। सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले में राहुल गांधी को उनके पीएम मोदी पर किए चौकीदार चोर है टिप्पणी पर मांगी गई माफी को मंजूर कर लिया था। सुप्रीम कोर्ट ने नसीहत देते हुए उन्हें आगे के लिए ऐसे बयानों को लेकर सावधान रहने को कहा था।

इस फैसले के बाद भाजपा ने राहुल गांधी के खिलाफ आक्रामक रुख अपनाते हुए उनसे देश से माफी मांगने को कहा। सुप्रीम कोर्ट के राफेल पर फैसले के बाद रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस पर हमला बोला है। उन्होंने यह तक कहा कि कांग्रेस और खुद राहुल गांधी को पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए। केंद्रीय मंत्री ने सबसे पहले ही अपने बात की शुरुआत इस बात से की कि कांग्रेस पार्टी औपचारिक रूप से देश से मांफी मांगे और राहुल गांधी को भी देश से मांफी मांगनी चाहिए।

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट से बचने के लिए तो राहुल गांधी ने माफी मांग ली है, लेकिन देश की जनता के सामने क्या करेंगे। उनसे माफी कब मांगेंगे?

Related Articles

Back to top button