Infinix ने भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन Infinix S5 Lite किया लॉन्च

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Infinix ने भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन Infinix S5 Lite लॉन्च कर दिया है, जो कि एक्सक्लूसिवली ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध होगा। बजट रेंज में लॉन्च किए गए इस स्मार्टफोन की कीमत 7,999 रुपये है और इस बजट में यूजर्स को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ पंच-होल डिस्प्ले जैसे फीचर्स की सुविधा मिलेगी। यह फोन Quetzal Cyan, Violet और Midnight Black तीन कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा।

Infinix S5 Lite के साथ Flipkart पर कई ऑफर्स का भी लाभ उठाया जा सकता है। HDFC Bank डेबिट कार्ड यूजर्स फोन की खरीदारी पर 10 प्रतिशत कैशबैक की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत का अनलिमिटेड कैशबैक दिया जा रहा है। वहीं Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 प्रतिशत का एक्स्ट्रा ऑफ दिया जा रहा है।

Infinix S5 Lite के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Infinix S5 Lite के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.6 इंच का एचडी+ सुपर सिनेमा डिस्प्ले दिया गया है। फोन की खासियत इसमें दिया गया पंच-होल डिस्प्ले डिजाइन है। इस स्मार्टफोन 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल मेमोरी दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक एक्सपेंड किया जा सकता है। यह फोन MediaTek Helio P22 चिपसेट पर काम करता है।

Android 9 Pie ओएस पर आधारित इस स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 4,000एमएएच की बैटरी दी गई है जो कि कंपनी के अनुसार 19 घंटे का टॉकटाइम देने में सक्षम है। वहीं फोटोग्राफी सेक्शन की बात करें तो Infinix S5 Lite में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और एक लो लाइट सेंसर मौजूद है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Related Articles

Back to top button