बाइक से जा रहे थे तीन दोस्त, दर्दनाक हादसे में चली गई दो की जान

भोगनीपुर कोतवाली के बढ़ौली गांव के सामने दर्दनाक हादसे में दो दोस्तों की जान चली गई और तीसरा गंभीर रूप से जख्मी हुआ है। रविवार देर रात सड़क किनारे खड़े ट्राला में बाइक से जाते समय तीनों टकरा गए। घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। दो युवकों की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा है।

कानपुर नगर के बजरिया के शौकत अली पार्क कर्नलगंज निवासी मो. शाद बाइक से अपने मित्र गुलाब बाबू और इकबाल के साथ रविवार को देर रात पुखरायां से लौट रहे थे। भोगनीपुर कोतवाली के बढ़ौली गांव के सामने हाईवे पर तेज रफ्तार बाइक खड़े ट्रक ट्राला में पीछे से टकरा गई। हादसे में बाइक सवार तीनों दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस से घायलों को सीएचसी भिजवाया। अस्पताल ले जाते समय 18 वर्षीय मो. शाद की मौत हो गई। सीएचसी में डा. मनोज कुमार ने उसे मृत घोषित कर दिया तथा गंभीर रूप से घायल मो. इकबाल और गुलाब बाबू को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

जिला अस्पताल से दोनों को कानपुर अस्पताल भेजा गया। कानपुर के अस्पताल में इलाज के दौरान 22 वर्षीय गुलाब बाबू ने भी दम तोड़ दिया। पुलिस से सूचना मिलते ही परिवार के लोग अस्पताल पहुंच गए और युवकों की मौत की जानकारी मिलते ही कोहराम मच गया। भोगनीपुर कोतवाली के एसआई दिनेश कुमार त्रिपाठी ने घटना की पड़ताल की। मो. शाद के पिता मो. सलीम ने बताया कि मोहल्ले मो. इकबाल और गुलाब बाबू कपड़े की फेरी लगाते थे। उनका बेटा मो. शाद इंटरमीडिएट में पढ़ता था। वह दोस्तों के साथ पुखरायां आया होगा।

Related Articles

Back to top button