BSNL ने लॉन्च किया धमाकेदार प्लान, मिलेगा 2GB डेली डाटा

टेलिकॉम कंपनी BSNL ने अपने यूजर्स की सुविधा के लिए 998 रुपये वाला प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। 7 महीनों की वैलिडिटी वाले इस प्लान के तहत यूजर्स 2GB डेली डाटा की सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। बता दें कि ये एक STV प्लान है और इसमें यूजर्स को फ्री डाटा का लाभ​ मिलेगा लेकिन फ्री एसएमएस और कॉलिंग की सुविधा नहीं मिलेगी। BSNL द्वारा लॉन्च किया गया 998 रुपये वाला ये प्रीपेड प्लान देशभर में उपलब्ध होगा। आइए जानते हैं इस प्लान के तहत मिलने वाले अन्य बेनिफिट्स के बारे में।

BSNL के 998 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 2GB डेली डाटा का लाभ मिलेगा। इस प्लान की वैलिडिटी 210 दिन यानि 7 महीने है। जिसका मतलब है कि यूजर्स को 7 महीनों में कुल 420GB डाटा प्राप्त होगा। ये एक STV प्लान है और इसलिए इसमें यूजर्स को फ्री वॉयस कॉलिंग और फ्री एसएमएस का ​लाभ नहीं मिलेगा।

BSNL के नए प्लान की तुलना अगर Airtel के 998 रुपये वाले प्रीपेड प्लान से की जाए तो इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा के साथ ही 300 एसएमएस प्रतिदिन प्राप्त होंगे। इस प्लान की वैलिडिटी 336 दिन है। इसमें डेली डाटा लिमिट के बिना केवल 12GB डाटा दिया जा रहा है। वहीं Vodafone Idea के पास भी 999 रुपये वाला प्रीपेड प्लान उपलब्ध है। 365 दिनों की वैलिडिटी वाले इस लॉन्ग टर्म प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी।

BSNL ने पिछले दिनों ही 997 रुपये वाला एक प्रीपेड प्लान लॉन्च किया था। जिसमें यूजर्स को 3GB डेली डाटा की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा इस प्लान में 250 मिनट की कैपिंग के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस डेली उपलब्ध होते हैं। इस प्लान की वैलिडिटी 180 दिन है इसके अलावा BSNL ने हाल ही में 1,699 रुपये वाला लॉन्ग टर्म प्रीपेड प्लान लॉन्च किया था, जिसकी वैलिडिटी 425 दिन है और इसमें यूजर्स को 2 महीनों को एक्स्ट्रा बेनिफिट्स भी मिलेंगे।

Related Articles

Back to top button