ट्यूशन पढ़ाने घर आई शिक्षिका के साथ छात्रों के पिता ने किया दुष्कर्म

नौचंदी थाना क्षेत्र के पॉश इलाके में ट्यूशन पढ़ाने घर आई शिक्षिका के साथ छात्रों के पिता ने दुष्कर्म किया। शिक्षिका की आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करता रहा। इतना ही नहीं आरोपित ने शिक्षिका के साथ शादी के कागजात तक तैयार करा लिए। शिक्षिका की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

कोल्‍ड ड्रिंक में मिलाया नशीला पदार्थ

लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र के कांच का पुल निवासी राजा नौचंदी थाना क्षेत्र के पॉश इलाके में कमरा किराये पर लेकर पत्नी और बच्चों के साथ रहता था। पास में रहने वाली शिक्षिका उसके बच्चों को ट्यूशन पढ़ाती थी। इसी वर्ष 22 फरवरी को राजा ने शिक्षिका को अपने कमरे पर ही बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने के लिए बुला लिया। शिक्षिका के मुताबिक, राजा ने उसे कोल्ड डिंक में नशीली दवा डालकर पिला दी। बदहवास होने पर आपत्‍तिजनक अवस्था में उसकी वीडियो बना ली।

शादी के कागजात कराए तैयार

आरोप है कि वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए शिक्षिका के साथ दुष्कर्म करता रहा। इतना ही नहीं आरोपित राजा ने रजिस्ट्रार कार्यालय से शिक्षिका के साथ शादी के कागजात भी तैयार करा लिए तथा शिक्षिका को जबरन अपने साथ रखने की जिद करने लगा। शिक्षिका ने मामले की जानकारी अपने पति को दी। गुरुवार को पति और ससुर शिक्षिका को अपने साथ लेकर नौचंदी थाने पहुंचे। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित राजा के खिलाफ दुष्कर्म और आइटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया। इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर ने बताया कि शुक्रवार को शिक्षिका का मेडिकल कर 161 सीआरपीसी में बयान दर्ज कराए जाएंगे।

शिक्षिका से ट्यूशन पढ़ाना बंद कराया

दुष्कर्म की वारदात की जानकारी मिलने पर परिवार के लोगों ने उसके ट्यूशन पढ़ाने पर पाबंदी लगा दी। दूसरे घरों पर ट्यूशन पढ़ाने के लिए जाने पर आरोपित राजा हमला कर सकता है।

इनका कहना है

शिक्षिका की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपित राजा की गिरफ्तारी को दबिश डाली गई, जो घर से फरार हो गया है। शुक्रवार को शिक्षिका का मेडिकल कराया जाएगा।

Related Articles

Back to top button