पापा अजय देवगन संग मंदिर पहुंची न्यासा, ड्रेस के लिए हो गईं ट्रोल

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन को मंदिर में देखा गया जहाँ वह अपनी बेटी के साथ नजर आए. आपको बता दें कि अजय अपनी अगली फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर को लेकर चर्चा में हैं और फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इसी के साथ उनके फिल्म के ट्रेलर को देखकर सभी सोशल मीडिया पर उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में अजय अपनी बेटी न्यासा के साथ मंदिर दर्शन करने पहुंचे और अब इस मौके की कई तस्वीरें सामने आई हैं. इन तस्वीरों को देखने के बाद सोशल मीड‍िया पर न्यासा फिर एक बार ट्रोर्ल्स के निशाने पर हैं.

जी हाँ, अजय देवगन अपने बेटी न्यासा के साथ मंदिर में पहुंचे और यहां उन्होंने बेटी के साथ पूजा की, वहीं बात करें इंस्टाग्राम यूजर्स की तो उन्हें यह बात पसंद नहीं आई. जी दरअसल यूजर्स ने इस दौरान न्यासा की ड्रेस पर सवाल खड़े किए हैं. जी हाँ, इस दौरान एक यूजर ने लिखा, ”इन बच्चों को बिल्कुल तमीज नहीं है कि मंदिर में प्रवेश कैसे करते हैं. ये सच में काफी चौकाने वाला है.” वहीं एक अन्य यूजर ने तो न्यासा से सवाल किया है कि, ”वह मंदिर जा रही हैं या इन कपड़ों को पहनकर जिम?”

इसी के साथ कई लोगों ने और भी ऐसे ही कमेंट किए हैं. वहीं कई ऐसे भी यूजर्स हैं जिन्होंने न्यासा की ड्रेस का बचाव भी किया है और लिखा है कि मंदिर जाने का कोई ड्रेस कोड नहीं होता इसलिए इसे मुद्दा बनाना बिल्कुल गलत है. बात करें अजय देवगन की फिल्म की तो तानाजी, 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी.

Related Articles

Back to top button