विराट कोहली ने किया खुलासा, ट्रेनिंग सेशन में इस खिलाड़ी को हराना है असंभव

भारतीय टीम ने रविवार को कोलकाता के ईडन गार्डेंस मैदान पर डे-नाइट टेस्ट मैच में बांग्लादेश को मात दी थी। इसके एक दिन बाद यानी सोमवार को विराट कोहली ने इस बात का खुलासा किया है कि भारतीय टीम के एक खिलाड़ी को दौड़ने के मामले में मात देना लगभग असंभव है। ये खिलाड़ी कोई और नहीं, बल्कि ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा हैं, जो मौजूदा समय में काफी फिट हैं।

दरअसल, भारतीय कप्तान विराट कोहली ने एक फोटो अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है, जिसके कैप्शन में उन्होंने इस बात का जिक्र किया है कि उन्हें ग्रुप कंडीशनिंग सेशन पसंद है, लेकिन इसमें जडेजा को मात देना लगभग नामुमकिन है। विराट कोहली न जो तस्वीर शेयर की है उसमें वे बीच में हैं, जबकि एंगल से देखा जाए तो साफ लग रहा है कि रवींद्र जडेजा उनसे आगे हैं और रिषभ पंत उनसे पीछे हैं।

विराट कोहली ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, “ग्रुप कंडीशनिंग सेशन मुझे पसंद हैं। और जब आप आपके ग्रुप में जड्डू(रवींद्र जडेजा) हैं तो उसको हराना लगभग असंभव काम हैं।” आपको बता दें, बतौर कप्तान विराट कोहली ने अपनी टीम के लिए उदाहरण सेट किए हुए हैं। फिटनेस की बात हो या फिर मैदान पर फुर्ती की विराट कोहली हर मोर्चे पर अव्वल नजर आते हैं। बल्लेबाजी की बात तो निराली है ही।

31 साल के विराट कोहली मानते हैं कि अगर उनके पास समय होता है तो वे जिम में पसीना बहाना पसंद करते हैं। विराट कोहली की राह पर अब युवा क्रिकेटर भी चल निकले हैं, जो दिन रात मेहनत करते है। इसके पीछे कारण ये भी है कि इनदिनों काफी ज्यादा क्रिकेट खेली जा रही है, जिसमें लगातार शामिल होने के लिए आपको अपने आप को फिट रखना होगा। विराट और अन्य खिलाड़ी यही काम कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button