करीना के साथ काम करने को पिकनिक मनाने जैसा समझते हैं अक्षय कुमार

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार जल्द ही करीना कपूर खान के साथ फिल्म गुड न्यूज में नजर आने वाले हैं और इस फिल्म के पोस्टर के साथ- साथ ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है. बीते दिनों मुंबई में हुए ट्रेलर इवेंट के दौरान गुड न्यूज से जुड़ी पूरी स्टार कास्ट नजर आई और इस दौरान अक्षय और करीना की केमिस्ट्री जबरदस्त दिखी. वहीं हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में अभिनेता अक्षय कुमार ने करीना कपूर के बारे में बात करते हुए कहा- ”करीना के साथ काम करना मुझे हमेशा ही बहुत ज्यादा पसंद है. करीना के साथ काम करने मतलब पिकनिक मनाने जैसा होता है.”

इसी के साथ आगे अक्षय कुमार ने कहा- ”वो अपना हर काम शानदार तरीके से करती है. अगर काम के दौरान उससे कुछ गलती भी हो जाए तो इस बात का पता वो किसी हो लगने नहीं देती है. वो सिर्फ के एक साउंड पर ही वो मम्मी और दोस्त से सिनेमा की एक प्रोफेशनल क्वीन में बदल जाती हैं. करीना कपूर के साथ काम करना मतलब एक वाइल्ड पिकनिक पर जाने जैसा है.”

आप सभी को यह भी बता दें, फिल्म गुड न्यूज ने अक्षय कुमार और करीना कपूर खान के अलावा दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी नजर आने वाले हैं और दिलजीत और करीना की जोड़ी इस फिल्म से पहले उड़ता पंजाब में नजर आ चुकी है और अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी जल्द ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ में नजर आने वाले हैं. बात करें गुड न्यूज फिल्म की तो यह 27 दिसंबर को रिलीज होगी.

Related Articles

Back to top button