फिल्म की रिलीज से पहले एक प्रोमोशनल इवेंट में अर्जुन ने पानीपत के मीम्स बनाने वालों को दिया जवाब

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर की फिल्म ‘पानीपत’ 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जिसे काफी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। लोगों को फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आया, लेकिन अर्जुन कपूर का रोल नहीं। ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिलने के बाद भी लोगों ने अर्जुन कपूर को जमकर ट्रोल किया। किसी को उनके एक्सप्रेशन ठीक नहीं लगे, तो किसी ने उन्हें रणवीर सिंह की कॉपी करने की बात कही। अर्जुन ने अब ट्रोलर्स को जवाब दिया है।

फिल्म की रिलीज से पहले एक प्रोमोशनल इवेंट में अर्जुन ने कहा, ‘हर कोई ट्रोल हो जाता है। मुझे लगता है कि अब लोगों को नेगेटिव और कड़वेपन के साथ रहने की आदत हो गई है। ऐसा शायद इसलिए है क्योंकि वो अपनी असली जिंदगी में इन्हीं चीजों से डील कर रहे हैं। इससे उनकी परवरिश और वो लोग कैसे हैं, यह साफ तौर पर पता चलता है’। अर्जुन के मुताबिक लोग जब उनका मज़ाक उड़ाते हैं तो उन्हें ज़रा भी बुरा नहीं लगता है, लेकिन ऐतिहासिक किरादरों और ऐसे योद्धाओं मज़ाक उड़ाना जिन्होंने देश के लिए प्राण न्यौछावर कर दिए है, जो इस देश के हीरो हैं…उनका मज़ाक उड़ाना गलत है।

अर्जुन ने कहा, ‘अगर लोग मुझे लेकर मजाक बनाते हैं तो मुझ बिल्कुल बुरा नहीं लगता, लेकिन अगर आप इस फिल्म का मजाक बना रहे हैं तो आप उनका मजाक बना रहे हैं, जिन्होंने देश के लिए अपने प्राण न्योछावर किए। मुझे मेरा मज़ाक उड़ने से कोई दिक्कत नहीं है। मैं इस बात का आदी हो चुका हूं कि लोग मेरा मज़ाक उड़ाएं। मैं लोगों के मजाक का आदी हो चुका हूं। जब हाफ गर्लफ्रैंड रिलीज़ हुई थी तब भी मेरा बहुत मज़ाक उड़ा था। लेकिन ऐतिहासिक किरदारों या योद्धाओं को लेकर मजाक उड़ाना ग़लत है।

https://www.instagram.com/tv/B4y71CTl9E7/?utm_source=ig_embed

Related Articles

Back to top button