घर में घुसे चोर तो इस बुजुर्ग महिला ने छुड़ा दिए छक्के, लोग कर रहें हैं तारीफ़

इस बात से हम सभी वाकिफ हैं कि घर में अगर बूढ़े-बुज़ुर्ग हों, तो चोरों और घुसपैठियों को उस घर में घुसना आसान हो जाता है क्योंकि उन्हें लगता है कि ऐसे में वह अपना काम करके आसानी से निकल जाएंगे लेकिन इस बुजुर्ग महिला के घर में कोई नहीं घुस सकता. जी दरअसल हम बात कर रहे हैं न्यूयॉर्क के रोचेस्टर शहर की रहने वाली 82 साल की Willie Murphy की जो अपने बेडरूम में सोने जा रही थीं, तभी उनका दरवाज़ा खटका और दूसरी तरफ़ से आवाज़ आई, हमें एंबुलेंस की ज़रूरत है. यह सुनने के बाद Murphy ने दरवाज़ा नहीं खोला और एंबुलेंस को कॉल करने के बजाय पुलिस को कॉल कर दिया.

खबर के मुताबिक इस बात से गुस्साए घुसपैठियों ने Murphy का दरवाज़ा तोड़ा और उनके घर में घुस गए. उसके बाद Murphy ने उन्हें टेबल से मारा फिर उनके चेहरे पर शैम्पू डाल दिया और इसके बाद झाडू़ से उनकी जमकर पिटाई की. इस बारे में बात करते हुए हाल ही में उन्होंने Democrat And Chronicle को बताया, ”मैं उन लोगों पर चिल्ला रही थी और मैंने उनसे कहा अगर मैं मरूंगी तो तुम सबको भी मेरे साथ मरना होगा. तभी पुलिस आ गई और उन घुसपैठियों को पकड़ ले गई. पुलिस ने Murphy के साथ एक सेल्फ़ी ट्वीट की और लिखा कि वो ‘बहुत ही स्ट्रॉन्ग महिला हैं.”

जी दरअसल इनकी कहानी को इस समय हब शेयर किया जा रहा है और इसे जानने के बाद लोगों ने उनकी तारीफें की हैं. Murphy रोचेस्टर के मेपलवुड YMCA में रोज़ एक्सरसाइज़ करती है. वो 225 पाउंड, अपने वज़न से दोगुना डेडलिफ़्ट करती है. वो एक हाथ से पुशअप्स और एक हाथ से पुलअप्स करती हैं. आपको बता दें कि उन्होंने 2014 में वर्ल्ड नेचुरल पॉवरलिफ़्टिंग फ़ेडरेशन लिफ़्टर ऑफ़ द ईयर का अवॉर्ड जीता था.

Related Articles

Back to top button