हाल ही में भूमि पेडनेकर के एक फैन ने किया शादी के लिए प्रपोज़, भूमि ने जवाब देते हुए सबका जीत लिया दिल

बॉलीवुड में फिल्म दम लगा के हइशा जैसी फिल्म में अपनी शानदार एक्टिंग से सबका दिल जीतने वाली भूमि पेडनेकर जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म पति पत्नी और वो में नज़र आने वाली हैं। भूमि अक्सर ही अपनी एक्टिंग के अलावा अपनी बातों से भी हर किसी को दिवाना बना देती हैं, ऐसा ही कुछ देखने मिला जब भूमि के एक फैन ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज़ किया जिसका भूमि ने बेहद मज़ेदार दिया।

बीते दिन बाला फिल्म एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर के एक फैन ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज़ करते हुए लिखा, हैलो खूबसूरत मैम, मैं आपकी तस्वीरों को देखे बिना एक दिन भी नहीं रह सकता हूं, आप बहुत सुंदर हो, काश आप एक आम लड़की होतीं, अब आप एक बड़ी सेलिब्रिटी हो, कितना भी प्यार कर लूं लेकिन कोई चांस ही नहीं है कि आप एक नॉन सेलिब्रिटी से शादी कर लो, दूख होता है।

इस ट्वीट का सांड की आंख एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने बड़ी ही सहजता से जवाब दिया है जिसे देख आप भी उनकी समझदारी की तारीफ करेंगे। भूमि ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से इस फैन को लिखा, सेलिब्रिटी या नो सेलिब्रिटी शादी के लिए अभी चांस कम ही हैं, मगर मैं आपको खुद से दूर नहीं होने दूंगी, मैं बड़ी स्क्रीन पर जितना भी मुमकिन हो ज्यादातर दिखती रहूंगी। यकीनन भूमि के इस रिप्लाई से फैंन का दिन बन गया होगा।

आपको बताते चलें कि भूमि पेडनेकर कुछ ही दिन पहले आयूष्मान खुराना और यामी गौतम स्टारर फिल्म बाला में नज़र आ चुकी हैं। इसके कुछ ही दिनों पहले भूमि तापसी पन्नू के साथ फिल्म सांड की आंख में शूटर दादी बनीं नज़र आई थीं।

6 दिसम्बर को रिलीज़ होने वाली फिल्म पति पत्नी और वो में भी भूमि पेडनेकर कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे के साथ स्क्रीन शेयर करते नज़र आने वाली हैं। ये फिल्म साल 1978 में आई बी आर चोपड़ा की फिल्म पति पत्नी और वो का रीमेक होने वाली है।

Related Articles

Back to top button