पावर इंजीनियर्स एसोसिएशन ने पांच मांगें पूरी नहीं होने पर आंदोलन की दी चेतावनी, पढ़े पूरी खबर

पावर इंजीनियर्स एसोसिएशन ने पांच मांगें पूरी नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि तीन दिसंबर को एसोसिएशन की प्रदेश स्तरीय बैठक में आंदोलन की रणनीति तैयार की जाएगी।

एसोसिएशन की बैठक शनिवार को यमुना कॉलोनी स्थित ऑफिसर्स सभागार में हुई। बैठक में वक्ताओं ने कहा कि ऊर्जा प्रबंधन लंबे समय से इंजीनियर्स की मांगों की अनदेखी कर रहा है।

उन्होंने 9,14,19 पुराना एसीपी लागू करने, नव नियुक्त सहायक अभियंताओं को नियुक्ति की तिथि से ही प्रारंभिक वेतन वृद्धि देने, कार्मिक टैरिफ लागू करने, ऊर्जा निगम में लागू वरिष्ठता नियमावली 1998 के अनुसार सीधी भर्ती में आए सहायक अभियंताओं की ज्येष्ठता रोटा-कोटा के नियमानुसार किए जाने, 2018-2019 में गलत ढंग से अधिशासी अभियंता के पदों पर प्रोन्नत हुए सहायक अभियंताओं के प्रमोशन खारिज करने की मांग की।

चेतावनी दी कि यदि प्रबंधन सुनवाई नहीं करता है तो तीन दिसंबर को प्रांतीय स्तर की बैठक होगी। इस बैठक में प्रदेश व्यापी बेमियादी आंदोलन, प्रबंधन के घेराव, धरना आदि की रणनीति बनाई जाएगी। बैठक में कार्तिकेय दुबे, अनिल मिश्र, मुकेश कुमार, सतेंद्र सिंह, अमित रंजन, नेहा निराला, अर्चित भट्ट, जतिन सिंह सैनी आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button