रानी मुखर्जी ने किया प्रियंका को कॉपी, बताइए कौन लग रहा है ज्यादा सुंदर?

 

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस रानी मुखर्जी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म मर्दानी 2 का प्रमोशन करने में व्यस्त हैं और वह बहुत अलग अंदाज में अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहीं हैं. ऐसे में इन दिनों उनकी ड्रेस सभी के लिए अट्रेक्शन बनी हुई है. जी हाँ, बीते दिनों उन्होंने रणवीर सिंह जैसी ड्रेस पहनी और सुर्ख़ियों में आ गई और अब उन्होंने डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी द्वारा बनाई गई साड़ी पहनी है जिसके कारण वह सुर्ख़ियों का हिस्सा बन गईं हैं.

जी हाँ, उनकी इस साड़ी में प्रियंका चोपड़ा की याद दिला दी है क्योंकि उन्होंने भी सोफी टर्नर और जो जोनास की शादी के लिए यही साड़ी पहनी थी. इस दौरान प्रियंका भी सब्यसाची गुलाबी रंग की साड़ी में नजर आईं थीं और अब रानी ने उन्ही को कॉपी कर लिया है. रानी ने फूलों की कढ़ाई वाली साड़ी पहनी है जो एक शानदार नेकलाइन सिल्क ब्लाउज के साथ बॉर्डर को काटती है. इसी के साथ उन्होंने अपने पारंपरिक लुक को एक भारी मोती के हार और झुमके के साथ केरी किया है और यह उनकी रॉयल्टी को दर्शाता है. इसी के साथ उन्होंने एक सफ़ेद गुलाब, भूरी आँखे, लाल होंठ, लिए हुए हैं और वह खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं.

प्रियंका और रानी का लुक कई हद तक एक जैसे दिखाई दे रहा है और अब आप ही बताइए कि दोनों में से किसका लुक बेस्ट लग रहा है. प्रियंका ने साड़ी के साथ एक सोने की घड़ी, आंसू की बूंदों वाला हार और चश्मे के साथ हॉट लुक दिया था. वहीं उन्होंने अपने बालों में एक गजरा भी बाँध लिया था, जिसके किनारे गुलाबी गुलाब लगे हुए थे. आप आप हमे कमेंट में बताए कि किसका लुक बेहतरीन था.

Related Articles

Back to top button