महाराष्ट्र में 35 वर्षीय व्यक्ति ने 4 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म का किया प्रयास….

महाराष्ट्र के नागपुर में 35 वर्षीय व्यक्ति ने बेहद की शर्मनाक काम किया है। हालांकि, इसके लिए शख्स को नंगा करके सड़कों पर घुमाया गया है। रविवार शाम को पारडी इलाके में जवाहर वैद्य नामक शख्स ने चार साल की एक बच्ची के घर में उससे दुष्कर्म करने का प्रयास किया गया था। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, ‘स्थानीय लोगों ने आरोपी वैद्य की पिटाई की, उसके हाथों को रस्सी से बांध दिया और पुलिस के हवाले करने से पहले उसे सड़कों पर नग्न कर दिया।

वैद्य शहर में एक सहकारी सोसायटी बैंक के लिए दैनिक नकद संग्रह एजेंट के रूप में काम करता है। अधिकारी ने कहा, ‘वैद्य कैश इकट्ठा करने के लिए हर रोज लड़की के घर जाता था। रविवार शाम को लड़की को अकेला पाकर उसने उसके साथ यौन उत्पीड़न करने की कोशिश की। अचानक लड़की की मां घर लौट आई और फिर उन्होंने शोर मचाया, जिसके बाद उनके पड़ोसी मौके पर पहुंचे।’ जहां लड़की से गलत काम करने की सूचना जब लोगों को लगी तो वैद्य की पिटाई कर दी गई। बाद में उसे पुलिस को सौंप दिया गया।

पारडी पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) और बच्चों के यौन अपराधों से संरक्षण (POCSO) अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

Related Articles

Back to top button