Redmi K30, Vivo V17 समेत यह स्मार्टफोन होंगे इस महीने लॉन्च

साल का आखिरी महीना शुरू हो चुका है और इसके साथ ही पूरे साल एक के बाद एक लगभग हर महीने में ही शानदार स्मार्टफोन्स लॉन्च हुए हैं जिनकी चर्चाएं भी आम हैं। हालांकि, यह पूरा महीना बचा है और इस महीने भी कईं शानदार स्मार्टफोन्स लॉन्च होने वाले हैं जिनका लंबे समय से इंतजार हो रहा है। इनमें Xiaomi Redmi K30, Oppo Reno 3 Pro 5G, Motorola One Hyper शामिल हैं। इन स्मार्टफोन्स को अलग-अलग तारीखों में लॉन्च किया जाएगा और हर लॉन्च से जुड़ी अपडेट्स हम आपको देते रहेंगे। इससे पहले जान लें कि इनके साथ और कौन से स्मार्टफोन्स हैं जो इस महीने लॉन्च होने वाले हैं और इनकी क्या खासियतें होंगी।

Xiaomi Redmi K30  रेडमी का यह 5G फोन Redmi K30 दिसंबर महीने की 10 तारीख को लॉन्च होगा। Redmi K30 120 Hz का रिफ्रेश रेट होगा साथ ही कैमरे के मामले मे इसमें Sony का 60 मेगापिक्सल वाला IMX686 कैमरा सेंसर होगा। दावा यह भी है कि यह क्वाड कैमरा सेटअप के साथ आएगा। इसके अलावा इसमें इन-स्क्रीन और बैक की बजाय साइड में फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। Redmi K30 बाजार में हाल ही में आए Realme X2 Pro को टक्कर देगा।

Nokia

5 दिसंबर यानी गुरुवार को ही नोकिया भारत में एक मेगा इवेंट में अपने नए स्मार्टफोन्स लॉन्च करने जा रहा है। खबर है कि यह Nokia 8.2 हो सकता है। दावा है कि यह एक 5G फोन हो सकता है वहीं इसमें Snapdragon 632 प्रोसेसर संभव है जो 3920 mAh कू बैटरी के साथ आ सकता है।

Oppo Reno 3 Pro 5G

सबसे पहले बात करते हैं Oppo Reno 3 Pro 5G की बात करें तो यह इस महीने लॉन्च हो सकता है। कंपनी के ग्लोबल मार्केटिंग वाइस प्रेसिडेंट ब्रायन शेन ने इसे पहले ही टीज कर दिया है। फोन में ग्लास बॉडी होगी जो 7.7 mm की मौटाई के साथ आएगी। शेन ने दावा किया है कि यह इस सेगमेंट का सबसे पतला डुअल मोड 5G स्मार्टफोन होगा। इसके बावजूद फोन में 4,035 mAh kकी बैटरी होगी। इसके अलावा इसमें ColorOS 7, पंच होल डिस्प्ले और 8 जीबी की रैम होगी।

Xiaomi Redmi K30

रेडमी का यह 5G फोन Redmi K30 दिसंबर महीने की 10 तारीख को लॉन्च होगा। Redmi K30 120 Hz का रिफ्रेश रेट होगा साथ ही कैमरे के मामले मे इसमें Sony का 60 मेगापिक्सल वाला IMX686 कैमरा सेंसर होगा। दावा यह भी है कि यह क्वाड कैमरा सेटअप के साथ आएगा। इसके अलावा इसमें इन-स्क्रीन और बैक की बजाय साइड में फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। Redmi K30 बाजार में हाल ही में आए Realme X2 Pro को टक्कर देगा।

Related Articles

Back to top button