एनकाउंटर वाली जगह पर लोगों ने पुलिसकर्मियों के साथ मनाया जश्न, फूल भी बरसाए

तेलंगाना में महिला डॉक्टर की दुष्कर्म के बाद हत्या के आरोपी सभी चार लोग पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारे गए हैं। हैदराबाद में मुठभेड़ स्थल पर लोगों ने पुलिस के साथ जश्न मनाया है। लोगों ने घटनास्थल पर पुलिसकर्मियों पर फूल भी बरसाए हैं। हैदराबाद में महिला डॉक्टर की दुष्कर्म और हत्या के चारों आरोपियों की पुलिस मुठभेड़ में मौत के बाद घटनास्थल पर भारी पुलिसबल तैनात किया गया है। समाचार एजेंसी एएनआइ के मुताबिक तेलंगाना पुलिस ने इन चारों आरोपियों को एनकाउंटर में मार गिराया है। बता दें, सभी चार आरोपियों को पुलिस ने नेशनल हाईवे-44 पर एनकाउंटर में मार गिराया। पुलिस क्राइम सीन रिक्रिएट करने के लिए चारों आरोपियों को वहां ले गई थी, इसी दौरान चारों आरोपियों ने भागने की कोशिश की और पुलिस ने उन्हें एनकाउंटर में मार गिराया। दुष्कर्म और हत्या के सभी चार आरोपियों के एनकाउंटर में मारे जाने पर निर्भया की मां ने खुशी जताई है। उन्होंने कहा कि मैं इस सजा से बेहद खुश हूं। वहीं महिला डॉक्टर और पीड़िता के पिता ने कहा है कि अब मेरी बेटी की आत्मा को शांति मिली है।

पीड़िता के पड़ोसियों ने बांधी पुलिसकर्मियों को बांधी

हैदराबाद में महिला डॉक्टर से दुष्कर्म और हत्या के चारों आरोपियों के एनकाउंटर के बाद पीड़िता के पड़ोसियों ने पुलिस कर्मियों को राखी बांधी है।

पुलिस कर्मियों पर फूल बरसाए

हैदराबाद में मुठभेड़ वाली जगह पर लोगों ने पुलिस कर्मियों पर फूल बरसाए हैं। यहां लोगों ने गुलाब की पंखुड़ियों से पुलिस वालों का स्वागत किया है।

लोगों ने पुलिसकर्मियों के साथ मनाया जश्न

हैदराबाद में मुठभेड़ स्थल पर लोगों ने पुलिस के साथ जश्न मनाया है। यहां आज एक मुठभेड़ में हैदराबाद डॉक्टर दुष्कर्म मामले के चारों आरोपी मारे गए थे।

Related Articles

Back to top button