बॉलीवुड के ये स्टार्स दे चुके हैं बीवी को धोखा, हालात के मारे कुछ तो लौट भी आए

 बॉलीवुड में ऐसे सितारों की कमी नहीं है जिन्होंने शादीशुदा होते हुए भी दूसरी महिला के लिए अपनी बीवी को धोखा दिया और उन्हें छोड़कर चले गए। शादीशुदा होते हुए अफेयर करने वाले इन एक्टर्स में से कुछ ऐसे भी हैं जिन्होंने पहली पत्नी को छोड़ दिया और दूसरी के पास चले गए लेकिन हालात के मारे फिर पहली पत्नी के पास लौट आए। जानिए कौन-कौन हैं लिस्ट में।

फिल्म ‘काइट्स’ के दौरान रितिक रोशन और बारबरा मोरी के अफेयर की खबरें खूब चली थी और तब वे शादीशुदा थे। साल 2010 के इस अफेयर से पत्नी सुजैन खान के साथ दिक्कतें होने लगी। उसके बाद रितिक और कंगना रनौत के बीच डेटिंग का मामला हुआ। 2014 में सुजैन और रितिक का तलाक हो गया।

जरीना वहाब से 1986 में आदित्य पंचोली ने शादी की थी लेकिन शादी के सालों बाद कंगना रनौत के करीब आ गए। कंगना के साथ खुलेआम डेटिंग की लेकिन दोनों के बीच खूब विवाद हुए। जरीना वहाब ऐसे समय में भी पति के साथ रही। कंगना से ब्रेकअप के बाद जरीना ने उन्हें फिर अपना लिया।

दिलीप कुमार ने 1966 में अपने से 22 साल छोटी सायरा बानो से शादी की थी। शादी के 16 साल बाद दिलीप कुमार ने दूसरी शादी कर ली। उन्होंने हैदराबाद की अस्मा रहमान से शादी कर ली जिनसे ने क्रिकेट मैच के दौरान मिले थे। वह उनसे एक फैन की तरह मिली थी। उन्होंने 1982 में दूसरा निकाह किया लेकिन दो साल साथ रहने के बाद तलाक हो गया। लेकिन सायरा बानो ने फिर से दिलीप साहब को अपना लिया।

 

Related Articles

Back to top button