फास्क ट्रैक कोर्ट में चलेगा उन्नाव दुष्कर्म केस, पीड़िता के भाई ने उठाई फांसी की मांग

उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता के भाई ने अपनी बहन के लिए इंसाफ की मांग की है। उन्होंने कहा कि पांचों आरोपी मौत के लायक हैं इससे कम कुछ भी नहीं चाहिए। उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता की मौत पर दुख जताते हुए सीएम योगी ने कहा है कि सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और इस मामले को फास्ट-ट्रैक कोर्ट में ले जाया जाएगा। उन्नाव दुष्कर्म मामले के पांचों आरोपियों को कल रात कोर्ट से जेल ले जाया गया। आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। बता दें, कार्डिएक अरेस्ट के बाद कल दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में इलाज के दौरान उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता की मौत हो गई थी। इस बीच उन्नाव में एकबार फिर दुष्कर्म का एक और मामला सामने आया है। यहां माखी गांव में तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के प्रयास के आरोप में एक को गिरफ्तार किया गया। मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच चल रही है। वहीं झारखंड विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए आज वोटिंग चल रही है, यहां 20 विधानसभा सीटों पर आज मतदान हो रहा है।

‘जेलों में बंद सभी बलात्कारियों को सड़कों पर लाया जाए’

कांग्रेस की रणजीत रंजन ने देश में महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराध पर कहा कि जेलों में बंद सभी बलात्कारियों को सड़कों पर लाया जाना चाहिए।यह लोगों को संदेश देगा कि अगर इस तरह की बात दोहराई जाती है, तो उनका हश्र क्या होगा।

उन्नाव पीड़िता की मौत पर CM योगी ने जताया दुख

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता की मौत पर दुख व्यक्त किया है। सीएम योगी ने कहा है कि सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और इस मामले को फास्ट-ट्रैक कोर्ट में ले जाया जाएगा।

 

Related Articles

Back to top button