Bollywood में आने से पहले Kiara Advani करती थीं यह काम, सुबह सात बजे पहुंचती थीं दफ्तर

Kiara Advani अब Bollywood में बड़ा नाम है। वैसे बॉलीवुड में सितारों की जिंदगी हमेशा एक-सी नहीं होती, कईं बार जो आज बुलंदियों पर होता है वो कुछ ही पलों में नीचे गिरकर धूल चाटता नजर आता है वहीं कोई होता है जो बमुश्किल दो वक्त की रोटी जुटा पाता है वो अचानक फिल्मों का चमकता सितारा बन जाता है। हालांकि, इन सब के बीच कुछ ऐसे भी स्टार्स होते हैं जिनकी जिंदगी यूं ही अचानक नहीं बदलती और कड़े संघर्ष के बाद सफलता हासिल कर पाते हैं। आपने अब तक कईं एक्टर्स के बारे में सुना होगा कि उन्होंने फिल्मों में अपना मुकाम बनाने के लिए कड़ा संघर्ष किया और सफलता पाई।

इस तरह कुछ एक्टर्स ऐसे भी हैं जो फिल्मों में अपनी तकदीर आजमाने से पहले कुछ ऐसा काम कर रहे थे जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। इन्हीं में ‘कबीर सिंह’ की एक्ट्रेस Kiara Advani भी शामिल हैं। किआरा पहले ‘एमएस धोनी’ की बायोपिक में नजर आई थीं लेकिन कबीर सिंह से उन्हें खासी पहचान मिली।

अब इन दिनों वो अक्षय कुमार, करीना और दलजीत दोसांझ के साथ Good Newwz में नजर आने वाली हैं। धर्मा प्रोडक्शन की यह फिल्म कॉमेडी ड्रामा है और एक अलग तरह की कहानी पर बनी है। इस फिल्म में नजर आने वाली किआरा ने हाल ही में बताया है कि उन्हें बच्चे बड़े प्यारे लगते हैं और शायद यही कारण था कि फिल्मों में आने से पहले वो अपनी मां की नर्सरी स्कूल में टीचर की तरह काम करती थीं।

‘बॉम्बे टाइम्स’ से बात करते हुए कियारा ने बताया ”एक एक्टर बनने से पहले मैं अपनी मां की प्री-स्कूल में टीचर थी। मैं वहां सुबह 7 बजे से जाती थी और बच्चों का ख्याल रखती थी। जहां तक बच्चों को संभालने की बात है तो मैंने सबकुछ किया है। मैंने उन्हें नर्सरी रायम्स और अल्फाबेट भी सिखाए हैं। इतना ही नहीं, मैंने उनके डायपर्स तक बदले हैं। मुझे बच्चे बहुत प्यारे लगते हैं। मुझे लगता है जब मैं मां बनूंगी तो वो मेरी जिंदगी की सबसे खूबसूरत फीलिंग होगी।”

Related Articles

Back to top button