आधा किलो प्‍याज चुराने वाली महिला गिरफ्तार, पुलिस ने किया केस दर्ज

प्‍याज के बढ़ते दामों ने खाने का जायका तो बिगाड़ा ही है, लेकिन ऐसा लगता है प्‍याज के शौकीन प्‍याज के बिना रह नहीं सकते, भले ही प्‍याज चोरी ही क्‍यों ना करना पड़े। कपूरथला से आज शाम एक ऐसी ही खबर सामने आई। एक महिला को पुलिस ने आधा किलो प्‍याज चुराने के आरोप में गिरफ्तार किया है। प्राप्‍त जानकारी के अनुसार कपूरथला के ग्रेटर कैलाश की गली नंबर 3 में किरण नाम की महिला रहती है। उसने पुलिस को की शिकायत में बताया कि उसके घर से बीते कुछ दिनों से लगातार कोई सामान चुरा रहा है।

उसे शक था कि उनके यहां जो रेखा नाम की जो महिला घर का काम करने आती है, शायद वही सामान चुराकर ले जाती है। अपने शक की जांच के लिए उन्‍होंने एक मोबाइल फोन लिया और इसे Recorind Mode पर ऑन करके रख दिया। इसमें पता चला कि रेखा जब शुक्रवार शाम को काम पर आई वह स्‍टोर रूम में गई और वहां से लगभग आधा किलो प्‍याज चुराकर अपने थैले में रख लिया। रिकॉर्डिंग देखने पर इस बात का खुलासा हुआ।

इसके बाद महिला ने तत्‍काल पड़ोसियों को बुलाया और सबके सामने कामवाली बाई की तलाशी ली। इसमें उसके पास से आधा किलो प्‍याज बरामद किया गया। किरण से सीधे पुलिस थाने जाकर इसकी शिकायत की। क्षेत्र के सिटी थाने के एएसआई स्‍वर्ण सिंह का कहना है कि आरोपी महिला को प्‍याज चोरी करने के आरोप में अभी गिरफ्तार कर लिया गया है। मालूम हो कि इन दिनों प्‍याज की महंगाई सुर्खियों में है। कई राज्‍यों में प्‍याज सौ से डेढ़ सौ रुपए प्रतिकिलो तक पहुंच गया है।

Related Articles

Back to top button