एयरटेल ने लॉन्च किए दो नए सबसे सस्ते प्लान देशभर में कहीं भी कर सकेंगे फ्री कॉल

भारत की सबसे बड़ी टेलीकम्यूनिकेशन सर्विस प्रोवाइडर कंपनी भारती एयरटेल लिमिटेड (“एयरटेल”), ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए मुफ्त वॉयस कॉलिंग और डेटा के साथ दो नए पैक लॉन्च किए हैं. ये दो पैक एयरटेल के इनोवेटिव पैक और यूजर्स के प्लान को और फ्लेक्सिबल बनाएंगे.

145 रुपये वाला पैक

कंपनी ने उपभोक्ताओं को 145 रुपये वाले पैक में 300 एमबी 4 जी डेटा के साथ फ्री लोकल और एसटीडी एयरटेल टू एयरटेल कॉल की सुविधा दी है. पैक में 50 एमबी डेटा (पूरे भारत में एयरटेल-टू-एयरटेल कॉल के अलावा) ग्राहकों को बेसिक मोबाइल फोन के साथ देगा, जो वेब सर्फिंग और हल्के सोशल मीडिया एप्लिकेशन तक पहुंचने के लिए बेहतरीन साबित होंगे. इस पैक की वैलिडिटी 28 दिनों तक रखी गई है.

345 रुपये वाले पैक में भारत में किसी भी नेटवर्क पर मुफ्त कॉल-लोकल और एसटीडी के साथ 4 जी मोबाइल फोन के साथ ग्राहकों को 1 जीबी डेटा मिलेगा. वहीं बेसिक मोबाइल फोन के साथ ग्राहकों को 50 एमबी डेटा (पूरे भारत में किसी भी नेटवर्क पर मुफ्त कॉल के अलावा) भी इस पैक के जरिए दिया जाएगा. जिसमें ग्राहक की-पैड वाले फोन में अच्छी तरह इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकेंगे. ये प्लान भी 28 दिन के लिए वैलिड रहेगा.

दोनों ही पैक में ग्राहकों को महीने पर जुड़े रहने और इंटरनेट की अच्छी सर्विस का लाभ देने के लिए अफार्डेबल आप्शन दिया गया है. एयरटेल का दावा है कि वह लगातार देश के सबसे बड़े 4 जी नेटवर्स के रूप में जा जा रहा है. कंपनी के मार्केट ऑपरेशंस के डायरेक्टर अजय पुरी ने कहा कि “यह हमारे लिए एक और पहल है कि हम अपने ग्राहकों के लिए बेहतर नेटवर्क अनुभव प्रदान करें.”

Related Articles

Back to top button