शादी की दूसरी एनिवर्सरी पर अनुष्का ने शेयर की अनदेखी रोमांटिक फोटो

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली आज अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मना रहे हैं. इस खास मौके पर अनुष्का शर्मा ने शादी की एक बेहद रोमांटिक तस्वीर शेयर करते हुए पोस्ट शेयर किया है.

अनुष्का ने अपने पोस्ट में फ्रेंच कवि विक्टर ह्यूगो की एक पंक्ति भी शेयर की है. अनुष्का शर्मा ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘किसी व्यक्ति से प्यार करना भगवान का चेहरा देखने जैसा है’-विक्टर ह्यूगो, प्यार के बारे में बात करें तो यह सिर्फ एक भावना नहीं है, यह उससे कहीं ज्यादा है. यह एक मार्गदर्शक, एक प्रस्तावक, पूर्ण सत्य का मार्ग है. और मैं धन्य हूं, सही मायने में, धन्य हूं, जो मैनें ये पाया है.’

विराट-अनुष्का ने दो साल पहले आज ही के दिन इटली के लेक कोमो में शादी की थी. अनुष्का शर्मा और कप्तान विराट कोहली साल 2013 से एक दूसरे को डेट कर रहे ‌थे, लेकिन दोनों ने शादी से पहले सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते के बारे में कोई खुलासा नहीं किया था.

कई बार तो ऐसा हुआ कि अनुष्का शर्मा को क्रिकेट फैंस की नारजगी का भी शिकार होना पड़ा. विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर 2017 को सात फेरे लिए, जिसके बाद विराट कोहली ने शादी की एक तस्वीर शेयर करके अपने सभी फैंस को चौंका दिया था.

इस पावर कपल ने अपने शादी के आउटफिट के लिए सब्यसाची को चुना था. अनुष्का शर्मा के लहंगे की काफी तरीफ भी हुई थी. वहीं रिसेप्शन की बात करें तो विराट ने इंडिगो नेवी ब्लू कलर का बंदगला के साथ जोधपुरी ट्राउजर पहना था. वहीं अनुष्का शर्मा ‘स्मोकी ग्रे’ कलर के लंहगे में नजर आईं थीं.

Related Articles

Back to top button