आज मिल रहा है Redmi Note 8 Pro की सेल ये खास ऑफर्स

Redmi Note 8 Pro आज ग्राहकों के लिए ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म पर उपलब्ध रहेगा. शाओमी के रेडमी नोट 8 प्रो की सेल 12 बजे से शुरू हो गई है.   ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी एमेजॉन के जरिए आप इस फोन को खरीद सकते हैं.

इस फोन में क्या क्या है खास

रेडमी नोट 8 प्रो में 19.5: 9 आस्पेक्ट रेश्यो और वाटरड्रॉप नॉच के साथ 6.53 इंच का फुल-एचडी डिस्पले दी गई है. ये फोन एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित मीयूआई 10 के तहत काम करेगा. इस फोन के फ्रंट और बैक हिस्से में गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन दिया गया है. साथ ही इसमें मीडियाटेक के नए गेमिंग प्रोसेसर हीलियो जी90टी का इस्तेमाल किया गया है.

Redmi Note 8 Pro में चार कलर ऑप्शन दिए गए हैं. जिसमें गामा ग्रीन, हेलो व्हाइट, शैडो ब्लैक और इलेक्ट्रिक ब्लू शामिल हैं. शाओमी ने इस स्मार्टफोन में गेंमिंग एक्सपीरियंस को और भी शानदार बनाने के लिए लिक्विड कूलिंग तकनीक का इस्तेमाल किया है. साथ ही इस फोन में 4500 एमएएच की बैटरी लगी हुई है जो 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. एनएफसी, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, 3.5 एमएम ऑडियो जैक और आईआर ब्लास्टर भी दिया गया है.

फोन में हैं चार रियर कैमरे

अगर कैमरे की बात करें तो इस खास फोन में चार कैमरे दिए गए हैं. रेडमी नोट 8 प्रो ये शाओमी का ये पहला फोन है जिसमें 64 मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है. इस सेंसर के साथ कंपनी ने 8 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल सेंसर और दो 2 मेगापिक्सल के सेंसर दिए गए हैं. इस फोन में फ्रंट पैनल पर 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है.

Redmi Note 8 Pro की कीमत

रेडमी नोट 8 प्रो के 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के दाम 14,999 रुपये है. इस फोन के 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 15,999 रुपये तक रखी गई है. टॉप-वेरिएंट 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज से लैस इस वेरिएंट की कीमत 17,999 रुपये तय की गई है. MI की ऑफीशियल वेबसाइट के अलावा इसे ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी एमजॉन से भी खरीदा जा सकेगा. इसके लिए सेल आज दोपहर 12 बजे से शुरू होने जा रही है

Related Articles

Back to top button