भाजपा नेता सह पूर्व सांसद अनिल यादव की गाड़ी को रोककर अपराधियों ने लूट की कोशिश की…

बिहार में अपराधी बेखौफ हो चुके हैं और रोज बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। अबकी बार उनकी निशाने पर भाजपा नेता और पूर्व सांसद ही आ गए। अपराधियों ने उन्हें लूटने का प्रयास किया जिसमें सांसद ने किसी तरह अपना बचाव किया। सांसद ने बचाव के लिए जब पुलिस के आला अधिकारियों को फोन किया तो उन्होंने फोन नहीं उठाया।

किसी तरह वह तो जान बचाकर भाग निकले क्योंकि अपराधी हथियार से लैस थे। सांसद ने इस घटना को लेकर अपनी ही सरकार औऱ पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाया है और कहा है कि अपराधी सरेआम घटना को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस के अधिकारी जब हमारा फोन नहीं उठाते तो आम लोगों की क्या बिसात है?

सांसद के साथ ये घटना भागलपुर जाने के क्रम में विक्रमशिला सेतु पर बुधवार की रात 8.30 बजे घटी है। जहां जाम में फंसे भाजपा नेता व पूर्व सांसद अनिल यादव को अपराधियों ने लूटने का प्रयास किया। बदमाश उनकी गाड़ी के पास कट्टा लहराते हुए पहुंच गए और गाड़ी का दरवाजा खोलने कहा।

बॉडीगार्ड के छुट्टी पर रहने के कारण उन्होंने गाड़ी का दरवाजा नहीं खोला और ड्राइवर को कहा कि गाड़ी आगे बढ़ाए। अपराधियों को देख पूर्व सांसद ने परबत्ता के थानेदार को फोन किया लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया। इसके बाद डीएसपी को फोन किया। उन्होंने भी फोन नहीं उठाया। अपराधियों के हाथ में कट्टा देखकर जाम में फंसे अन्य लोग भी खुद को असुरक्षित महसूस करने लगे।

पूर्व सांसद ने फोन पर बताया कि स्थानीय होने के कारण उनकी तो जान बच गई, लेकिन बाहरी लोगों के साथ छिनतई की घटना घट सकती है। पुलिस अधिकारी किसी की कैसे मदद कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि अभी काफी संख्या में बरात की गाड़ियां गाड़ी सेतु पर जाम में फंसी है। पुल पर जाम हटाने के लिए पुलिस की तैनाती की गई है लेकिन एक भी जवान मौके पर नहीं दिख रहा था।

Related Articles

Back to top button