अपने दोस्तों को गिफ्ट करें खाने-पीने की ये चीजें, उनके चेहरे पर आ जाएगी मुस्कान

ज्यादातर लोगों के लिए गिफ्ट खरीदना और गिफ्ट देना किसी बड़ी चुनौती से कम नहीं है।ऐसे में अगर आप क्रिसमस या न्यू ईयर गिफ्ट खरीदने की सोच रहे हैं, तो आप एडिबल यानी खाने-पीने का सामान दे सकते हैं।ये चीजें काम भी आ जाएंगी और आपको ज्यादा सोचना भी नहीं पड़ेगा।क्रिसमस और न्यू ईयर के मौके पर कई ऑनलाइन वेबसाइट पर सेल चलती है।आप यहां से खरीदारी कर सकते हैं।हम आपको दे रहे हैं कुछ ऑप्शन

ड्राई फ्रूट या एडिबल बास्केट 
आप ड्राई फ्रूट की बास्केट ऑनलाइन खरीद सकते हैं।ड्राई जल्दी खराब भी नहीं होते और घर में कई डिश बनाने के काम भी आ जाते हैं।ड्राई फ्रूट के अलावा आप दूसरी कई एडिबल चीजों वाली बास्केट भी खरीद सकते हैं।इसमें बिस्कुट, चॉकलेट, टॉफी, कप केक जैसे सामान होते हैं।

क्रिसमस कुकीज 
क्रिसमस पर कुकीज गिफ्ट करने का ट्रेंड रहा है।इन कुकीज को चाय या कॉफी के साथ भी खाया जा सकता है।ड्राई एडिबल होने की वजह से यह काफी टाइम तक चल जाता है।

फ्रूट बास्केट 
त्योहार कोई भी हो लेकिन फ्रूट का महत्व बना ही रहता है।ऐसे में सेहत का ख्याल रखने के लिए तरह-तरह के फलों बाली फ्रूट बास्केट का इस्तेमाल किया जा सकता है।यह गिफ्ट के लिए सबसे बेस्ट ऑप्शन है।

ब्रेकफास्ट बॉक्स 
आप अगर कुछ हटकर देना चाहते हैं, तो ब्रेकफास्ट में खाए जाने वाले हेल्दी स्नैक्स और रेडी टू इट चीजें मिलाकर गिफ्ट बॉक्स बना सकते हैं।इसमें आप पोहा, ओट्स मैगी, इडली-डोसा मिक्स बैटर, रवा इडली बैटर खा सकते हैं।

चॉकलेट-टॉफी 
आप अपने दोस्तों की पसंद के हिसाब से अलग-अलग फ्लेवर की चॉकलेट और टॉफी ऑर्डर करके एक स्पेशल बॉक्स क्रिएट कर सकते हैं। इसमें ऑरेज कैंडी, इमली, आम, चॉकलेट, वनीला आदि फ्लेवर की चॉकलेट और टॉफी ले सकते हैं।

जूस मिक्स 
आप कई फ्लेवर वाले ट्रेटरा पैक वाले जूस खरीदकर भी इसे गिफ्ट बॉक्स बनाकर अपने दोस्तों को गिफ्ट कर सकते हैं।

आप क्रिसमस गिफ्ट्स, विंटर ब्यूटी प्रॉडक्ट, बूट्स और स्टाइलिश ड्रेसेस अमेजॉन, फ्लिपकार्ट, मिंत्रा से भी खरीद सकते हैं। यहां कई बेहतरीन ऑप्शन उपलब्ध हैं।

Related Articles

Back to top button