दीपिका पादुकोण और विक्रांत मेसी स्टारर फ़िल्म ‘छपाक’ का ट्रेलर लोगों को आया पसंद….

दीपिका पादुकोण और विक्रांत मेसी स्टारर फ़िल्म ‘छपाक’ का ट्रेलर लोगों को पसंद आ रहा है। एसिड एट्रैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित इस फ़िल्म को लेकर लोगों की संवदेना भी बाहर आ रही है। इस बीच लक्ष्मी को लेकर भी कई ख़बरे सामने आ रही हैं। कुछ दिनों पहले ख़बर आई थी कि इस फ़िल्म के राइट बदले लक्ष्मी को मेकर्स ने 13 लाख रुपए दिए थे। हालांकि, वह इस कीमत से ख़ुश नहीं हैं।

अब इस ख़बर में नया मोड़ सामने आया है। एंटरटेनमेंट साइट koimoi.com ने लक्ष्मी अग्रवाल के इंस्टग्राम अकाउंट के हवाले से ख़बर का खड़न छापा है। रिपोर्ट में लिखा गया है, लक्ष्मी ने 13 लाख रुपये को लेकर नाखु़शी वाली ख़बर को फर्जी बताया है। लक्ष्मी ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट से ख़बर की फोटो शेयर करके लिखा, ‘ये बिलकुल फेक न्यूज़ है। (It’s a fake news)’

क्या थी ख़बर

कुछ दिनों पहले ख़बरे आई थीं, लक्ष्मी अग्रवाल (जिनकी जिंदगी पर ये फिल्म आधारित है) उनको दी जाने वाली फीस से खुश नहीं हैं। फ़िल्म मेकर्स और लक्ष्मी के बीच विवाद भी चल रहा है। लक्ष्मी से कॉपी राइट लेने के लिए 13 लाख रुपये दिए गए थे। जब पैसे ऑफ़र किए गए थे, तब बहुत ख़ुश थीं। लेकिन अब वह ज्यादा पैसे मांग रही हैं। हालांकि, अब लक्ष्मी ने इस ख़बर को सिरे खारिज़ कर दिया है।

लक्ष्मी के जीवन पर आधरित फ़िल्म

बता दें कि छपाक फ़िल्म लक्ष्मी अग्रवाल (एसिड सर्वाइवर) की जिंदगी पर ही आधारित है। इस फ़िल्म में लक्ष्मी का किरदार दीपिका पादुकोण निभा रही हैं। इसमें इस किरदार का नाम मालती है, जो एसिड एटैक के बाद अपनी ज़िंदगी को बदलती है। इस कहानी को पर्दे पर उतारने का काम डायरेक्टर मेघना गुलज़ार ने किया है। वहीं, इस फ़िल्म में विक्रांत मेसी भी अहम भूमिका हैं। फ़िल्म अगले साल के शुरुआत में यानी 10 जनवरी को थिएटर्स में उतरेगी।

Related Articles

Back to top button