बिहार के वैशाली और गोपालगंज में हुईं सड़क दुर्घटनाएं, दो ने गंवा दी अपनी जान

सदर थाना क्षेत्र के एकारा में मंगलवार की सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। एनएच-22 पर एक अनियंत्रित बस ने बाइक सवार पिता-पुत्र को रौंद दिया। हादसे में प्रिंस कुमार की घटना स्थल पर मौत हो गई। जबकि उसके पिता आरएस चौधरी को गंभीर अवस्था में पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है, जहां इलाज के दौरान उन्होंने भी दम तोड़ दिया।

मुजफ्फरपुर जाने के दौरान हुआ हादसा

दुर्घटना के बाद राहगीर आक्रोशित हो गए। नाराज लोगों ने दो बस और एक ट्रक में आग लगा दी। काफी देर तक घटना स्थल पर ट्रैफिक बाधित कर दिया। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची को भी लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा। दुर्घटना के बाद बवाल में पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया है। बताया जाता है कि आरएस चौधरी अपने बेटे के साथ बाइक से मुजफ्फरपुर जा रहे थे।

गोपालगंजः अनियंत्रित बाइक की चपेट में आए तीन

भोरे थाना क्षेत्र के कल्याणपुर गांव के समीप एक महिला सहित दो लोगों को एक बाइक ने टक्कर मार दी। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। इस हादसे के बाद भाग रहा बाइक सवार भी गाड़ी सहित सड़क पर पलट गया। जिससे बाइक सवार भी गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद उधर से गुजर रहे जिला कुश्ती संघ के महासचिव रामपूजन साहनी ने सड़क पर तड़प रहे तीनों घायलों को अपने वाहन में बैठाकर रेफरल अस्पताल भोरे में भर्ती कराया। जहां तीनों घायलों की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

बताया जाता है कि कल्याणपुर गांव निवासी शत्रुघ्न कुमार यादव बाइक से कहीं जा रहे थे। इसी दौरान कल्याणपुर गांव के समीप बाकक अनियंत्रित हो गई और पैदल जा रहे गोइंता टोला निवासी जयराम भगत तथा एक महिला से टकरा गई। इस हादसे में दोनों राहगीर गंभीर रूप से घायल हो गए।

बताया जाता है कि हादसे के बाद शत्रुध्न कुमार यादव बाइक लेकर भागने लगे, लेकिन कुछ दूर जाने के बाद भी बाइक अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। जिससे बाइक सवार भी गंभीर रूप से घायल हो गया। इस हादसे के बाद उधर से गुजर रहे जिला कुश्ती संघ के महासचिव रामपूजन साहनी की नजर सड़क पर तड़प रहे तीनों घायलों पर पड़ी। उन्होंने अपने वाहन में बैठाकर तीनों घायलों को रेफरल अस्पताल भोरे में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने तीनों घायलों की हालत गंभीर देख उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

Related Articles

Back to top button