Samsung Galaxy A30s नए स्टोरेज वेरिएंट में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और उपलब्धता

Samsung ने इसी साल अगस्त में भारतीय बाजार में Galaxy A30s को लॉन्च किया था। ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किए गए इस स्मार्टफोन में एक ही स्टोरेज वेरिएंट उपलब्ध है। फोन को 4जीबी और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया था। वहीं अब कंपनी ने बाजार में इस फोन का नया स्टोरेज वेरिएंट उपलब्ध करा दिया है, जिसे यूजर्स ऑफलाइन स्टोर्स से खरीद सकते हैं। हालांकि कंपनी ने आधिकारिक तौर पर Galaxy A30s के नए वेरिएंट से जुड़ी कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन सामने आई एक रिपोर्ट में इसकी कीमत और उपलब्धता का खुलासा किया गया है

91mobiles ने एक रिपोर्ट के जरिए जानकारी दी है कि Galaxy A30s का नया वेरिएंट उपलब्ध हो गया है, इसमें 4जीबी रैम + 128जीबी स्टोरेज दी गई है। इसकी कीमत 15,999 रुपये है और रिपोर्ट के मुताबिक यह नया डिवाइस ऑफलाइन स्टोर्स पर सेल के लिए उपलब्ध हो गया है। यह फोन Crush White, Prism Crush Violet और Prism Crush Black कलर वेरिएंट में उपलब्ध है।

Samsung Galaxy A30s के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Samsung Galaxy A30s में 6.4 इंच का एचडी+ Infinity-V सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है, इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 720 x 1,560 पिक्सल है। Android 9 Pie ओएस पर आधारित इस फोन को octa-core Exynos 7904 प्रोसेसर पर पेश किया गया है। फोन में दी गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक्सपेंड किया जा सकता है। इसमें पावर बैकअप के लिए 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,000एमएएच की बैटरी दी गई है।

फोटोग्राफी के लिए Galaxy A30s स्मार्टफोन में ​एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 25 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल दिया गया है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। फोन में ड्यूल 4G VoLTE सपोर्ट, वाईफाई, ब्लूटूथ्र 5.0, जीपीएस और यूएसबी टाइप सी दिए गए हैं।

Related Articles

Back to top button