दीपिका पादुकोण ने सलमान खान के साथ काम करने पर बोली ये बात

सिनेमा जगत के सुपरस्टार सलमान खान शुक्रवार यानी 27 दिसंबर को अपना जन्मदिन मना रहे हैं. वहीं, अभिनेता को अपने जन्मदिन के अवसर पर एक और खुशी मिली है. सलमान खान की बहन अर्पिता दूसरी बार मां बन गई हैं. उन्होंने बेटी की जन्म दिया है. इस खुश खबर के साथ सलमान ने अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया हैं. उधर, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की बात करे तो हाल ही में उन्होंने सलमान खान के साथ काम करने को लेकर बात की है. फिलहाल अभिनेत्री अपनी अपकमिंग फिल्म ‘छपाक’ के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं.

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से हाल ही में एक बातचीत के दौरान सलमान खान के साथ काम करने को लेकर सवाल पूछा गया तो दीपिका ने कहा, मैं सलमान, आमिर, रितिक के साथ काम नहीं किया. इस तरह बहुत से एक्टर्स हैं जिनके साथ मैंने काम नहीं किया है. और ये अभी पेंडिंग हैं, इसलिए देखते हैं कि ऐसा कब होता है. ‘

कुछ सालों पहले ऐसी रिपोर्ट्स सामने आई थीं कि दीपिका पादुकोण सलमान खान के साथ साजिद नाडियावाला की फिल्म ‘किक’ में काम करेंगी लेकिन इस फिल्म में सलमान खान के साथ जैकलीन फर्नांडिस दिखाई दी थीं. वहीं, फिर ये खबरें आईं ‘किक 2’ में दीपिका पादुकोण नजर आएंगी लेकिन सलमान खान ने इस बात को खारिज किया था. उन्होंने कहा कि अभिनेत्री के साथ काम करना पसंद करेंगे. अगर दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात करें तो मेघना गुलजार की फिल्म ‘छपाक’ में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ विक्रांत मेसी भी नजर आने वाले हैं . यह फिल्म 10 जनवरी, 2020 को सिनेमा घरों रिलीज होगी. इसके अलावा वह फिल्म में ’83’ में अपने पति रणवीर सिंह के साथ दिखाई देंगी. वहीं, सलमान खान की फिल्म ‘दबंग 3’ हाल ही में रिलीज हुई है.

Related Articles

Back to top button