इस लड़की के लिए सीक्रेट सांता बने बिले गेट्स, भेजा 37 किलो का गिफ्ट

क्रिसमस का पर्व आकर चला गया और इस दौरान कई लोगों के लिए सीक्रेट सांता आए और उन्हें गिफ्ट देकर गए. ऐसे में जरा सोचिए उस लड़की के बारे में जिसका सीक्रेट सांता बिल गेट्स हो….? यकीन नहीं हो रहा है ना लेकिन ऐसा हुआ है. जी दरअसल ‘रेडिट’ एक वेबसाइट है, जिसमें हर साल बिल गेट्स सीक्रेट सेंटा एक्टि‍विटी में भाग लेते हैं. वहीं आप जानते ही होंगे कि सीक्रेट सेंटा किसी दूसरे को बिना बताए गिफ्ट देते हैं और बिल गेट्स अमेरिका के कोलारेडो की रहने वाली शेल्बी के सीक्रेट सांता बने.

यही वह लकी लड़की थी जिसके लिए सीक्रेट सेंटा बिल गेट्स थे. मिली जानकारी के मुताबिक बिल गेट्स ने शेल्‍बी को जो गिफ्ट दिया, उसका वजन 37 किलो था. उसमे एक नहीं…. बल्कि बहुत सारे गिफ्ट थे. उसमे बहुत सी किताबें थी और एक सांता हैट और पजल भी था. इस बारे में जानकारी खुद ‘रेडिट’ ने शेयर की है जो आप देख सकते हैं.

वहीं बिल गेट्स ने शेल्बी की मां के लिए चैरिटी भी की. जी दरअसल शेल्बी की शादी से 10 दिन पहले उनकी मां का निधन हो गया था और बिल गेट्स ने एक प्यारी सी चिट्ठी भी शेल्बी को भेजी जिसमे उन्होने लिखा, ‘कोई भी गिफ्ट हमारे किसी अपने के जाने की भरपाई नहीं कर सकता. मैं दुखी हूं आपकी मां के निधन को लेकर. मैंने उनकी याद में अमेरिकन हार्ट एसोसिएशन में डोनेशन दिया है.’ शेल्बी कहती हैं कि, ”यह सारे गिफ्ट्स उनके लिए बहुत मायने रखते हैं. वो इसके लिए बिल का शुक्रिया अदा करती हैं.”

Related Articles

Back to top button