प्रमोद कृष्ण: ‘कांग्रेस’ पीड़ित परिवार की पीड़ा में शामिल है

लखनऊ में सीएए के विरोध प्रदर्शन और हिंसा में गोली लगने से मरने वाले मोहम्मद वकील के घर रविवार को कांग्रेस नेता पहुंचे। प्रियंका गांधी के रायबरेली जाने के तुरंत बाद प्रमोद कृष्णन, जितिन प्रसाद, जफर अली नकवी व मुकेश सिंह चौहान पीड़ित परिवार के घर पहुंचे और उन्हें मदद का आश्वासन दिया। कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णन ने कहा कि कांग्रेस परिवार की पीड़ा में शामिल है। 

बता दें कि 19 दिसंबर को सीएए के विरोध में हुई हिंसा में रिक्शा चालक मोहम्मद वकील की गोली लगने से मौत हो गई थी। इसके बाद लखनऊ में हुसैनाबाद में मौत के विरोध में प्रदर्शन भी हुआ था। रविवार को कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णन, जितिन प्रसाद, जफर अली नकवी व मुकेश सिंह चौहान पीड़ित परिवार के घर पहुंचे। प्रमोद कृष्णन ने कहा कि कांग्रेस पीड़ित परिवार की पीड़ा में शामिल है। वकील एक रिक्शा चालक था और उसकी मौत गोली लगने से हुई है।

कल हम लोगों ने निर्णय लिया था खासकर प्रियंका गांधी जी ने कि परिवार की पीड़ा में शामिल होना है।

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा शनिवार को अपने कार्यक्रम में बदलाव करते हुए हिंसा के आरोपी कांग्रेस नेता सदफ जफर और पूर्व आईजी एसआर दारापूरी से परिवार के लोगों से मिलने निकल गई। इसके बाद लखनऊ के की सड़कों पर प्रियंका गांधी व कांग्रेसी कार्यकर्ताओं संग पुलिस के बीच आंख मिचौली हुई। वहीं रविवार को भी उनका प्रदर्शन और हिंसा में पीड़ित परिवारों से मिलने की संभावना थी, लेकिन वो रायबरेली के लिए निकल गईं। जहां वे कांग्रेस के उपाध्यक्ष सुनील श्रीवास्तव के परिवार के लोगों से भेंट करेंगी। उनका 27 दिसंबर को लंबी बीमारी के चलते निधन हो गया था।

Related Articles

Back to top button