पोटली बैग बन रहा आज का फैशन ट्रेंड, ड्रैस और ज्यूलरी के साथ करें मैच

शादी सीजन में महिलाएं अपनी साड़ी से लेकर एसेसिरीज तक, हर चीज पर खास ध्यान दे रही हैं। कुछ साल पहले तक साड़ी और लहंगे के साथ महिलाओं को क्लच कैरी करने का फैशन जोर पकड़ रहा था, लेकिन पिछले कुछ समय में पोटली बैग चलन में गए हैं । पोटली बैग कई तरह की वैराएटी में मिलते हैं और अपने बजट में आ जाते हैं । गोटा, जरदोजी, सीक्वेंस, पर्ल, डायमंड, क्रिस्टल, बीड्स, मिरर जैसी कई तरह की वैराएटी में पोटली बैग मिलने लगे हैं। अगर आप भी ब्राइड बनने जा रही है या अपनी किसी फ्रैंड की शादी में जा रही हैै तो इस बार अपनी एलिगेंट ड्रैसेस के साथ पोतली बैग कैरी करें। पोटली बैग को अपनी ड्रैस और ज्यूलरी के साथ मैच करके लें।

 

डोरी वाला पोटली बैग

डोरी वाला यह पोटली बैग आपको शादी में एथनिक टच देगा। यह बैग फ्लोरल थ्रेड एम्ब्रॉयडरी से बना होता है। आप अपनी ड्रेस के कंट्रास्ट कलर में पोटली बैग ले सकती हैं।

स्टोनवर्क वाला पोटली बैग

आजकल एम्ब्रॉयडरी के साथ स्टोनवर्क वाली पोटली भी मार्किट से आसानी से मिल जाएगी। इसको अपनी ड्रैस के साथ मैच करके कैरी करें। आप अपनी ज्वैलरी या ड्रेस के वर्क से मेल खाता हुआ पोटली बैग कैर कर सकती हैं।

रॉयल सिल्क पोटली

गोल्डल एम्ब्रॉयडरी और रिच थ्रेडवर्क किया यह बैग आपकी ट्रैडिशनल ड्रैस के साथ काफी स्टाइलिश लगेगा। सिल्क साड़ी पहन रहीं हैं तो रॉयल सिल्क पोटली बैग जरूर लें।

potli bag fashion,fashion tips,fashion trends,potli purse,potli purse design ,फैशन टिप्स, पोटली बैग ,फैशन ट्रेंड्स

सीक्वन बटवा बैग

क्रिएटिव तरीके से क्राफ्ट किए गए इस सीक्वन बटवा बैग में पर्ल और थ्रेड वर्क किया जाता है। ये आपके ब्राइडल लहंगे के साथ काफी सूट करेगा।

गोल्डन पोटली बैग

अगर आप गोल्डन कलर का शरारा पहनने जा रही हैं तो इसके मैचिंग कलर के गोल्डन पोटली बैग से को कैरी करके रॉयल लुक पा सकटी हैं।

Related Articles

Back to top button