दीपिका पादुकोण ने हटवा दी पुराने प्यार की निशानी, ‘आरके’ टैटू, नहीं दिखा नेक पर

हिंदी सिनेमा की जानी मानी खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म छपाक के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। कल मुंबई फिल्म सिटी में दीपिका पादुकोण मल्टीकलर साड़ी में नजर आईं थी। दीपिका ने इसके साथ ब्लू कलर का बैकलेस ब्लाउज पहना था। उन्होंने अपने बालों का जूड़ा बनाया था और लांग इयररिंग पहनी थी, जो उनके लुक को कंप्लिट कर रहा था। इस ड्रेस में दीपिका पादुकोण बेहद खूबसूरत लग रही थीं। पर इस ड्रेस से ज्यादा लोगों का ध्यान गया, दीपिका के गले के पिछली ओर पर । वहां बना आरके टैटू नजर नहीं आ रहा था।

रणबीर कपूर के नाम का था टैटू
यह टैटू दीपिका पादुकोण ने तब बनवाया था, जब वह रणबीर कपूर को डेट कर रही थीं। दीपिका पादुकोण के गले के  पिछली ओर बने इस टैटू ने उन दिनों बॉलीवुड की खूब सुर्खियां बंटोरी थीं। पर लग रहा है कि दीपिका पादुकोण ने लेजर से परमानेंटली यह टैटू हटा दिया है। या फिर दीपिका मेकअप के जरिए टैटू को छिपा रही हैं।

छपाक के लिए हर ओर दीपिका की तारीफ
वर्क फ्रंट की बात की जाए तो दीपिका मेघना गुलजार की फिल्म छपाक में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उन्होंने एसिड अटैक सरवाइवर की भूमिका अदा की है। छपाक के ट्रेलर ने लोगों के रोंगटे खड़े कर दिए हैं। लोगों को इसमें दीपिका पादुकोण का रोल बेहद पसंद आ रहा है। केवल सोशल मीडिया उपभोक्ता ही नहीं बॉलीवुड सेलिब्रेटीज ने भी छपाक के लिए दीपिका पादुकोण की तारीफ की है। यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जर्नी बयां करती है। छपास 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। इसी दिन अजय देवगन, सैफ अली खान और काजोल स्टारर तानाजी द अनसंग वरियर भी रिलीज हो रही है।

Related Articles

Back to top button