मोकामा थाना क्षेत्र में अॉटो चालकों ने होमगार्ड पर कर दिया जानलेवा हमला

मोकामा थाना क्षेत्र के जयप्रकाश चौक पर मंगलवार को अॉटो चालकों ने होम गार्ड पर जानलेवा हमला कर दिया। चौक पर वाहनों के बेतरतीब लगाने पर होमगार्ड ने जब एक अॉटो चालक को हिदायत दी तो वो उलझने लगे। देखते ही देखते उसके साथ तीन लोग एकत्रित हो गए और गार्ड को जमकर पीटा।

हमला करने में एक को पुलिस ने लिया हिरासत में

मारपीट के दौरान चाट के ठेले से उठाकर गर्म तवे को जवान के सिर में मार दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एक को हिरासत में ले लिया है। गिरफ्तार की की निशानदेही पर अन्य दो लोगों की खोज की जा रही है। गंभीर रूप में जख्मी होमगार्ड परमानंद चौधरी को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गाड़ी साइड करने के लिए बोलने पर बिफर गया चालक

मोकामा थाना क्षेत्र के जयप्रकाश चौक पर सवार के लिए अॉटो चालकों का काफी जुटान रहता है। बताया जाता है कि मंगलवार की सुबह चौक पर अॉटो चालकों ने बेतरतीब तरीके से गाड़ी लगा दी। इस वजह से ट्रैफिक जाम होने लगा। इसी को लेकर होमगार्ड परमानंद चौधरी ने एक अॉटो चालक को गाड़ी साइड करने के लिए बोला। जिसपर वो बिफर गया।

हमले में झुलस गया होमगार्ड

कुछ देर बहस के बाद बात मारपीट पर आ गई। आरोप है कि होमगार्ड को अॉटो चालक औऱ उसके दो भाइयों ने मारना शुरू कर दिया। मारपीट के दौरान चाट के ठेले पर रखा तेल समेत गर्म तवा उसके सिर में मार दिया। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने घायल गार्ड के इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। झुलसने की वजह से उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। इधर, सूचना पर पहुंची मोकामा थाने की पुलिस ने एक को हिरासत में ले लिया है। गिरफ्तार आरोपित की निशानदेही पर अन्य की खोज की जा रही है।

Related Articles

Back to top button