गली बॉय फेम एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी ने एक इंटरव्यू में अनन्या पांडे से नेपोटिज़्म पर की चर्चा….

रणवीर  सिंह के साथ फिल्म गली बॉय से अपना धमाकेदार डेब्यू करने वाले एमसी शेर उर्फ सिद्धांत चतुर्वेदी इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें वो नेपोटिज़्म पर अनन्या पांडे के साथ असहमति जताते हुए उन्हें जवाब दे रहे हैं। इस वीडियो के सामने आते ही सोशल मीडिया पर लोग उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं।

हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना कदम रखने वाले कुछ न्यूकमर्स का एक साथ इंटरव्यू लिया गया था, जहां अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी, तारा सुतारिया और विशाल जेठवा जैसे कई और एक्टर मौजूद थे। इस इंटरव्यू में अनन्या पांडे को नेपोटिज़्म की शिकायत करते सुना जा सकता है।

पति पत्नी और वो में नज़र आई अनन्या कहती हैं, मैं हमेशा से ही एक एक्टर बनना चाहती थी, क्योंकि मेरे पिता एक एक्टर थे इसलिए मैंने कभी एक्ट करने के किसी मौके से इनकार नहीं किया, मेरे पिता ने कभी भी धर्मा  प्रोडक्शन में काम नहीं किया है, ना ही वो कभी कॉफी विद करण में गए हैं, ये उतना आसान नहीं है, जितना लोग कहते हैं, सबकी अपनी एक जर्नी और अपना स्ट्रगल होता है।

अनन्या के इस बयान पर इंटरव्यू में बैठे ज्यादातर लोगों ने सहमति जताई थी, लेकिन सिद्धांत चतुर्वेदी उनकी इस बात से सहमत नहीं थे। सिद्धांत ने जवाब देते हुए कहा, मुझे लगता है कि सबका स्ट्रगल अलग होता है, मगर फर्क सिर्फ इतना है कि जहां हमारे सपने पूरे होते हैं, वहां इनका स्ट्रगल शुरू होता है।

सिद्धांत के इस जवाब को सुनकर सोशल मीडिया पर लोग उनकी खूब सराहना कर रहे हैं। आपको बता दें कि बिना कोई फिल्मी फैमिली बैकग्राउंड होने के बावजूद सिद्धांत ने फिल्म गली बॉय से साल 2019 में बॉलीवुड में एंट्री की थी। उनकी एक्टिंग को लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया। जल्द ही सिद्धांत बंटी और बब्ली 2 में नज़र आने वाले हैं, इसके अलावा खबरें हैं कि सिद्धांत दीपिका पादुकोण के ऑपोजिट भी एक रोमांटिक फिल्म में दिखेंगे।

Related Articles

Back to top button