बिपाशा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की अपनी कुछ बिकिनी फोटोज़, देखें तस्वीरें

Happy New Year 2020: बीते दो दिनों से सारा अली खान और भूमि पेडनेकर की बिकिनी फोटोज़ ने सोशल मीडिया पर कब्ज़ा कर रखा है। दोनों की बिकिनी फोटोज़ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। फैंस को भी एक्ट्रेसेज़ की ये तस्वीरें काफी पंसद आ रही हैं। लोगों के ज़हन से सारा और भूमि की ग्लैमरस तस्वीरें अभी निकली भी नहीं थी कि बिपाशा ने इस आग को और हवा दे दी है।

बिपाशा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बिकिनी फोटोज़ शेयर की हैं जिनमें वो काफी हॉट लग रही हैं। फोटोज़ में उनके साथ उनके पति करण सिंह ग्रोवर भी नजर आ रहे हैं। ये फोटोज़ किसी बीच की हैं जिस पर दोनों मस्ती करते दिख रहे हैं। हालांकि कुछ फोटोज़ में बिपाशा में अकेले भी नज़र आ रही हैं।

https://www.instagram.com/p/B60yLkNh3ER/?utm_source=ig_embed

इससे पहले सारा अली खान और भूमि पेडनेकर की बिकिनी फोटोज़ ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है। सारा ने अपने इंस्टग्राम पर भाई इब्राहिम खान और दोस्त के साथ कई फोटोज़ शेयर की हैं जिनमें वो स्वीमिंग पूल में बिकिनी में नजर आ रही हैं। सारा ने एक नहीं दो नहीं कई फोटोज़ अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। सारा की ये फोटोज़ फैंस को काफी पसंद भी आ रही हैं।

भूमि पेडनेकर ने भी अपने इंस्टाग्राम पर ही अपनी बिकिनी फोटो शेयर की थी। उस फोटो में भूमि समंदर किनारे ग्रीन बिकिनी में नजर आ रही थीं। ऐसा पहली बार हुआ था जब भूमि ने खुद अपनी बिकिनी फोटो शेयर की थी।

https://www.instagram.com/p/B6x-cLOJu1S/?utm_source=ig_embed

Related Articles

Back to top button