लविवि में बैठक के बाद परीक्षा नियंत्रक कार्यालय ने जारी किया शेड्यूल…..

लखनऊ विश्वविद्यालय (लविवि) में परीक्षा समिति की हुई बैठक के साथ ही शुक्रवार शाम लॉ का परीक्षा कार्यक्रम जारी कर दिया गया। एलएलबी इंटीग्रेटेड सातवें सेमेस्टर की सभी परीक्षाएं (रेगुलर, एक्जेंप्टेड व बैक पेपर) दोपहर दो से शाम पांच बजे तक होंगी। नौ जनवरी को लैंड लॉ एंड अदर लोकल लॉ की, 11 जनवरी को प्रोफेशनल एथिक्स एंड कोर्ट क्राफ्ट की और 16 जनवरी को टैक्सेशन लॉ प्रथम की परीक्षा होगी।

एलएलबी इंटीग्रेटेड प्रथम व नौवें सेमेस्टर की परीक्षा सुबह नौ बजे से दोपहर 12 बजे तक होगा। दस जनवरी को प्रथम सेमेस्टर न्यू कोर्स की सोशियोलाजी प्रथम और नौवें सेमेस्टर की क्रिमिनोलाजी व पीनोलाजी परीक्षा होगी। वहीं 15 जनवरी को प्रथम सेमेस्टर की लॉ ऑफ कांट्रैक्ट प्रथम और नौवें सेमेस्टर की ऑप्शनल पेपर की परीक्षा होगा।

एलएलबी त्रिवर्षीय तृतीय सेमेस्टर परीक्षा दस से

एलएलबी त्रिवर्षीय तृतीय सेमेस्टर की परीक्षा दस जनवरी से शुरू होगी। परीक्षा दोपहर दो बजे से शाम पांच बजे तक होगी। दस जनवरी को ह्यूमन राइट्स लॉ एंड प्रैक्टिस, 13 जनवरी को प्रॉपर्टी लॉ, 15 जनवरी को कॉमर्शियल लॉ, 17 जनवरी को लेबर लॉ, 20 जनवरी को इंश्योरेंस लॉ, 22 जनवरी को एडमिनिस्ट्रेटिव लॉ और 24 जनवरी को कंपनी लॉ की परीक्षा होगी।

एलएलएम तृतीय सेमेस्टर की परीक्षा नौ से

एलएलएम तृतीय सेमेस्टर की परीक्षा सुबह नौ से दोपहर 12 बजे तक होगी। नौ जनवरी को ऑप्शनल पेपर दो के तहत क्रिमिनल लॉ , बिजनेस लॉ और कांस्टीट्यूशनल लॉ की परीक्षा होगी। वहीं प्रथम सेमेस्टर की परीक्षा 13 जनवरी से होगी। 13 जनवरी का इंडियन कांस्टीट्यूशन लॉ एंड न्यू चैलेंज, 15 जनवरी को ऑप्शनल पेपर के तहत क्रिमिनल लॉ, बिजनेस लॉ और कांस्टीट्यूशनल लॉ की परीक्षा होगी। वहीं 17 जनवरी को ऑप्शनल पेपर की परीक्षाएं होंगी।

एलएलबी त्रिवर्षीय प्रथम सेमेस्टर

एलएलबी त्रिवर्षीय प्रथम सेमेस्टर की परीक्षा दोपहर दो से शाम पांच बजे के मध्य होगी। नौ जनवरी को लॉ ऑफ क्राइम प्रथम, 11 जनवरी को कांस्टीट्यूशनल लॉ ऑफ इंडिया प्रथम और 16 जनवरी को पब्लिक इंटरनेशनल लॉ प्रथम की परीक्षा होगी। वहीं पांचवे समेस्टर की परीक्षा सुबह नौ से दोपहर 12 बजे के मध्य होगी। इसके तहत 9 जनवरी को लैंड लॉ एंड अदर लोकल लॉ, 11 जनवरी को प्रोफेशनल एथिक्स एंड कोर्ट क्राफ्ट अकाउंटिंग सिस्टम और 16 जनवरी को ऑप्शनल पेपर की परीक्षा होगी।

Related Articles

Back to top button