अरविंद केजरीवाल ने कहा- हिंदू-मुस्लिम के बीच खाई पैदा करने वालों को न दें वोट

Delhi Assembly Election 2020 : जनवरी-फरवरी में होने वाले दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 की तारीखों का एलान होना अभी बाकी है, लेकिन अभी से आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party), भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) और कांग्रेस (Congress) के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेज हो चुका है। शनिवार को एक सरकारी स्कूल में कार्यक्रम में भाग लेने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Chief Minister Arvind Kejriwal) ने पत्रकारों से संबोधन में अपने विरोधियों पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को जनता बोट न दे, जो हिंदु-मुस्लिम के बीच खाई पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं।

वहीं, पत्रकारों से रूबरू होने के दौरान उन्होंने कहा कि शिक्षा राजनीति का ही एक हिस्सा है। लोगों को उसी को वोट करना चाहिए, जो अच्छी शिक्षा प्रदान कर सके। ऐसे लोगों को कतई वोट नहीं देना चाहिए जो हिंदू-मुस्लिम की बीच दूरी बढ़ा रहे हैं।

इससे पहले शुक्रवार को ही हरदीप पुरी द्वारा अनधिकृत कॉलोनियों में 20 लोगों को रजिस्ट्री दिए जाने पर AA हमलावर हो गई। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि फर्जी रजिस्ट्री मत दीजिए। उन्होंने केंद्रीय मंत्री से सवाल किया कि बिना लैंड यूज बदले खेती की जमीन पर AAP रजिस्ट्री कैसे कर सकते हैं। उन्होंने लिखा कि पहले कॉलोनियां पक्की करने की बात कही, अब कह रहे कि कॉलोनियों को पक्का नहीं करेंगे तो फिर कच्ची कॉलोनियों में पक्की रजिस्ट्री कैसे हो सकती है? यह तो जनता के साथ धोखा है, उन्हें फर्जी दस्तावेज थमा कर गुमराह किया जा रहा है। यही वजह है कि सिर्फ 20 को रजिस्ट्री दी गई।

Related Articles

Back to top button